---विज्ञापन---

Salman Khan की सुरक्षा में चूक! फार्म हाउस से 2 लोग गिरफ्तार, जानें क्या पूरा माजरा

Salman Khan Farmouse News: सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस में अवैध तरीके से घुसने के आरोप मे दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

salman khan panvel farmhouse
सलमान खान

Salman Khan Farmouse News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अचानक खबरों में आ गए हैं। एक्टर के पनवेल वाले फार्महाउस में अवैध तरीके से दो लोगों के घुसने के मामले में द पनवेल तालुका पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस को जो शिकायत दर्ज कराई गई है। सलमान खान का फार्महाउस पनवेल के वाजे गांव स्थित है और उसमें अवैध रूप से घुसने की कोशिश करते हुए दो लोगों को सुरक्षा गार्ड ने पकड़ा था।

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

 

सलमान खान के पनवेल फार्महाउस के मैनेजर शशिकांत शर्मा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार दोपहर को फार्महाउस के बाड़ और पेड़ के परिसर से दो अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर अवैध तरीके से घुसने की कोशिश की थी। मगर सही समय पर फार्महाउस के सुरक्षा गार्ड मोहम्मद हुसैन ने उन दोनों को पकड़ लिया। उन दोनों को पकड़ने के बाद सुरक्षा गार्ड ने उन्हें इसकी सूचना दी थी।

दो लोग गिरफ्तार (Salman Khan Farmouse News)

इस मामले में आरोपी 23 साल के आरोपी अजेश कुमार गिला और 23 साल के गुरुसेवक सिंह सिख के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। फार्म हाउस के मैनेजर ने आगे कहा कि सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें बताया कि दो लोगों को बिना परमिशन के फार्महाउस के अंदर कूदने के प्रयास करते हुए पकड़ा गया है। हैरान करने वाली बात ये है कि इन दोनों ने शुरुआत में अपनी पहचान बताते हुए खुद को त्तर प्रदेश के बलिया जिले के महेशकुमार रामनिवास और विनोद कुमार राधेश्याम बताया था। मगर पुलिस ने आधार कार्ड में अलग-अलग नाम और पते का खुलासा करते हुए उनकी फर्जी फोटो का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna बनेंगी दुल्हन! 2024 में हमेशा के लिए Vijay Deverakonda की हो जाएंगी एक्ट्रेस

सलमान खान को मिल चुकीं धमकियां

गौरतलब है कि यह मामला काफी गंभीर है क्योंकि सलमान खान को पिछले काफी समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। जैसा की सभी जानते है कि बिश्नोई गैंग कुछ समय से लगातार सलमान खान को धमकी भरे लेटर भेज रहा है और इस वजह से ही एक्टर की सुरक्षा को भी बढ़ाया गया है। खबरों के अनुसार, बिश्नोई गैंग ने एक बार पहले सलमान को उनके फार्महाउस पर ही मारने का प्लान बनाया था।

First published on: Jan 08, 2024 01:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.