---विज्ञापन---

Fact Check: क्या सच में हो रही है Rashmika -Vijay की सगाई? जानें वायरल हो रही खबर की सच्चाई

Fact Check Rashmika Vijay Engagement: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा साल 2024 में फाइनली अपने रिश्ते को नाम देने की तैयारी कर रहे हैं।

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda photo
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की फोटो

Fact Check Rashmika Vijay Engagement Soon: साउथ से बॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है जिसे जानकर रश्मिका के साथ-साथ साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। विजय और रश्मिका फाइनली अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं और इस साल का वैलेंटाइन डे काफी स्पेशल होने वाला है।

सगाई की खबर निकली झूठी

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की सगाई खबरों को खारिज कर दिया गया है। साउथ के रूमर्ड कपल की सगाई की अफवाहों पर जब एक्टर के परिवार से पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को गलत करार दिया है। दरअसल, आज से सुबह से ही ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि रश्मिका और विजय अगले महीने फरवरी में सगाई करने जा रहे हैं।

अगले महीने होगी सगाई ! (Rashmika Vijay Engagement Soon)

खबरों के मुताबिक, रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा दोनों अगले महीने यानी फरवरी में सगाई करने जा रहे हैं। साल 2024 की शुरुआत से ही दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं और अब सामने आई जानकारी के मुताबिक, साउथ इंडस्ट्री का ये मोस्ट पॉपुलर रश्मिका-विजय अपने रिश्ते को फाइनली नाम देने जा रहे हैं और इस खबर से दोनों के फैंस खुशी से झूम जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजय की फैमिली के करीबी ने बताया है कि वो दोनों फरवरी के दूसरे हफ्ते में सगाई करने जा रहे हैं।

वैलेंटाइन डे होगा प्यार का इजहार? 

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की इंगेजमेंट रूमर्स इस समय चर्चा का विषय बन गए हैं और जैसा की कहा जा रहा है कि दोनों फरवरी में सगाई करने वाले हैं। ऐसे में हो सकता है कि कपल प्यार के स्पेशल दिन वैलेंटाइन डे पर अपना रिश्ता ऑफिशियल करने जा रहे हैं। वैसे रश्मिका और विजय ने अभी तक अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया है, लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं।

फैंस कर रहे इंतजार (Rashmika Vijay Engagement Soon)

रश्मिका और विजय साल 2018 से एक दूसरे को ऑन एंड ऑफ डेट कर रहे हैं, लेकिन इस बारे में जब भी उनसे सवाल पूछा जाता है तो दोनों एक दूसरे को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। हालांकि कई मौकों पर दोनों की इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए फैंस को इनके रिलेशनशिप का कोई ना कोई हिंट मिल ही जाता है। इन दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी फैंस को बहुत पसंद है और अब वो इनके रियल लाइफ में साथ होने का इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Jan 08, 2024 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.