---विज्ञापन---

Salaar Day 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर चट्टान की तरह खड़ी ‘सालार’, प्रभास की फिल्म ने तोड़े बड़े रिकॉर्ड

Salaar Day 2 Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म ‘सालार: पार्ट-1 सीजफायर’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। जी हां, पहले ही दिन प्रभास की इस फिल्म ने छप्पड़ फाड़ कमाई की। […]

Salaar Day 9 Box Office Collection prashanth neel prabhas earnings
Salaar Day 9 Box Office Collection prashanth neel prabhas earnings

Salaar Day 2 Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म ‘सालार: पार्ट-1 सीजफायर’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। जी हां, पहले ही दिन प्रभास की इस फिल्म ने छप्पड़ फाड़ कमाई की। (Salaar Day 2 Box Office Collection) प्रभास ने ‘सालार’ से जबरदस्त कमबैक किया है।

दूसरे दिन सालार ने रचा इतिहास (Salaar Day 2 Box Office Collection)

ओपनिंग डे पर प्रभास की इस फिल्म ने 90 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग। वहीं, अब दूसरे दिन के आकड़ें भी सामने आ गए हैं। सैकनिल्क रिपोर्ट के मुताबिक, सालार ने  55.00 करोड़ रुपये की कमाई है। इसके साथ ही फिल्म का अबतक का कलेक्शन 145.70 करोड़ रुपये हो गया है। इसके साथ ही सालार ने दो दिन के भीतर 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला है।

100 करोड़ के क्लब में एंट्री:

पहले दिन (22 दिसंबर) – 90 करोड़

दूसरे दिन (23 दिसंबर) – 46.18 करोड़

टोटल कलेक्शन- 136.88 करोड़ रुपये

‘डंकी’ से आगे निकली ‘सालार’

‘ए’ सर्टिफिकेट मिलने के बाद सालार को लेकर फैंस में अच्छा खासा क्रेज देखा जा रहा है। ओपनिंग डे पर ही प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने ‘जवान’ के ओपनिंग डे के कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। बॉक्स ऑफिस पर किंग खान और प्रभास के बीच का ये क्लैश काफी शानदार है, जहां 21 दिसंबर को रिलीज हुई ‘डंकी’ रिलीज हुई ‘डंकी’ ने महज 20.5 करोड़ रुपये से अपना खाता खोला था। वहीं, सालार ने आते ही भौकाल मचा दिया 90 करोड़ की शानदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने साल की कई बड़े फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

यह भी पढ़ें- Salaar Box Office Collection Day 1: टूट गए साल 2023 के सारे रिकॉर्ड, सालार के आगे औंधे मुंह गिरी ब्लॉकबस्टर फिल्में

‘सालार’ स्टार कास्ट

सालार का निर्देशन केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है और इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो ‘सालार’ में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू ने अहम किरदार में हैं।

First published on: Dec 24, 2023 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.