---विज्ञापन---

छोटे पर्दे की बड़ी बहू ने लंबा किसिंग सीन दे मचाई सनसनी, बाद में खुद हो गईं शर्मींदा

Sakshi Tanwar Birthday: छोटे पर्दे की फेमस बहू साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) का आज बर्थडे है। कहानी घर घर की से घर घर में प्रसिद्ध हुईं एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टेलीविजन की आदर्श बहू के रूप में अपनी जगह बनाने वाली साक्षी ने न सिर्फ टीवी सिरयल्स में बल्कि फिल्मों में भी […]

Sakshi Tanwar Birthday
इमेज क्रेडिट: गूगल

Sakshi Tanwar Birthday: छोटे पर्दे की फेमस बहू साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) का आज बर्थडे है। कहानी घर घर की से घर घर में प्रसिद्ध हुईं एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टेलीविजन की आदर्श बहू के रूप में अपनी जगह बनाने वाली साक्षी ने न सिर्फ टीवी सिरयल्स में बल्कि फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन वो रातों रात फेमस हुईं तो एक किसिंग सीन से जो उन्होंने राम कपूर संग दिया था। हालांकि बाद में खुद इस सीन की वजह से शर्मींदा भी हुईं।

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के करियर की सबसे कम ओपनिंग करने वाली फिल्म होगी Merry Christmas!

राजस्थान के अलवर में हुआ था जन्म (Sakshi Tanwar Birthday)

साक्षी तंवर का जन्म 12 जनवरी, 1973 को राजस्थान के अलवर में हुआ था। एक्ट्रेस किसी फिल्मी बैक ग्राउंड से नहीं आती हैं। उन्होंने अपनी स्कुली शिक्षा तो राजस्थान से ही पूरी की, लेकिन आगे की पढ़ाई करने के लिए दिल्ली आईं।

Sakshi Tanwar Birthday

इमेज क्रेडिट: गूगल

एक्ट्रेस ने दिल्ली के ‘लेडी श्री राम’ कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। हालांकि उन्होंने बचपन से ही एक्टिंग का ही सपना देखा था। अपने इसी सपने को सच में बदलने के लिए वो सपनों की मयानगरी मुंबई पहुंच गई।

Sakshi Tanwar Birthday

इमेज क्रेडिट: गूगल

ऐसे हुई एक्टिंग करियर की शुरुआत

साक्षी अपनी आगे की पढ़ाई के तौर पर मास कम्युनिकेशन की तैयारी कर रही थीं। लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजुर था, और वो दूरदर्शन के ‘अलबेला सुर मेला’ शो के संचालक के लिए ऑडिशन देने पहुंच गईं। फिर क्या था मिल गई सपनों को उड़ान और शुरू हो गया एक्टिंग सा सफर। फिल्मी गानों पर आधारित यह शो 1996 में प्रसारित हुआ था।

Sakshi Tanwar Birthday

इमेज क्रेडिट: गूगल

ये था पहला टीवी सीरियल

साक्षी तंवर ने ‘दस्तूर’ सीरियल से अपने छोटे पर्दे पर कदम रखा और फिर इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक्ट्रेस ने इसके बाद एहसास, एक्स-जोन, भंवर आदि नाटकों में भी काम किया। लेकिन असली पहचान ‘कहानी घर-घर की’ सीरियल में पार्वती से मिली जो एक आदर्श बहू थी। हर सास को ऐसी बहू की तलाश थी तो हर पति को ऐसी पत्नी की।

Sakshi Tanwar Birthday

इमेज क्रेडिट: गूगल

किसिंग सीन दे मचाया तहलका (Sakshi Tanwar Birthday)

एक्ट्रेस जहां एक ओर आदर्श बहू का किरदार निभा रही थीं, वहीं राम कपूर के अपोजिट सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में इंटीमेट सीन दे सुर्खियों में आ गईं। राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच करीब 17 मिनट का किसिंग सीन फिल्माया गया था। जिसने छोटे पर्दे पर गदर मचा दिया।

Sakshi Tanwar Birthday

इमेज क्रेडिट: गूगल

इस सीन के बाद खुद हुईं शर्मिंदा

हालांकि इस सीन के बाग साक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। जो लोग उन्हें आदर्श बहू कहते नहीं थकते थे वही अब उनके खिलाफ हो गए थे। कई लोगों ने उन्हें भला बुरा कहा, जिसके बाद वो खुद इस सीन को करने पर शर्मिंदा हुईं। दरअसल ये किसिंग सीन टीवी इंडस्ट्री का सबसे लंबा किसिंग सीन था।

First published on: Jan 12, 2024 06:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.