---विज्ञापन---

कैटरीना कैफ के करियर की सबसे कम ओपनिंग करने वाली फिल्म होगी Merry Christmas! पहले दिन बस इतने करोड़ से खुलेगा खाता

Merry Christmas Day 1 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की मच अवेडेट फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) कल यानी 12 जनवरी को सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। उनकी इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही लोगों की […]

Merry Christmas Day 1 Box Office Collection
Merry Christmas Day 1 Box Office Collection

Merry Christmas Day 1 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की मच अवेडेट फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) कल यानी 12 जनवरी को सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। उनकी इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही लोगों की निगाहें फिल्म के पहले दिन की कमाई पर भी टिकी है, कि ऑपनिंग डे पर फिल्म टिकट खिड़की पर कितने करोड़ की कमाई कर सकती है।

ओपनिंग डे पर कितनी कमाई करेंगी ‘मैरी क्रिसमस’

आउटलुक में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने कहा कि कैटरीना और विजय सेतुपति की यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.5 करोड़ की कमाई कर सकती है। वहीं, मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) को इस बात का भी फायदा मिल सकता है कि फाइटर से पहले कोई भी बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में नहीं रिलीज हो रही है, जिसका पूरा-पूरा फायदा कैट और विजय की फिल्म उठा सकती है।

कैटरीना के करियर की सबसे कम ओपनिंग करने वाली फिल्म होगी ‘मैरी क्रिसमस’?

इसके साथ ये भी कहा जा रहा है कि अगर मैरी क्रिसमस ने पहले दिन 1.5 करोड़ या 2 करोड़ से पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर (Merry Christmas Day 1 Box Office Collection) अपना खाता खोलती है तो ये फिल्म कैटरीना के करियर की सबसे कम ऑपनिंग वाली फिल्म होगी। अब तब के रिकॉर्ड के मुताबिक, उनकी किसी भी फिल्म ने इतने कम करोड़ से ओपनिंग नहीं की है। कैटरीना की फिल्म ‘फोन भूत’ ने पहले दिन टिकट खिड़की पर 2.05 करोड़ की कमाई की थी।

यह भी पढ़ें- कहां गायब हो गई Salman Khan की सुपरहिट फिल्म की एक्ट्रेस? 50 फिल्मों में किया, अब गुमनाम

संस्पेंस थ्रिलर फिल्म है कैट-विजय की फिल्म

बता दें कि श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी ‘मैरी क्रिसमस’ एक संस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाना फैंस को काफी पसंद आया था।

First published on: Jan 11, 2024 08:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.