---विज्ञापन---

होने वाली थी सलमान खान की शादी… छप गए थे कार्ड… फिर क्या हुआ जो भाईजान रह गए कुंवारे दोस्त ने किया खुलासा

Salman Khan: सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट बैचलर हैं जिनकी शादी का हर किसी को इंतजार है। हाल ही में एक्टर के छोटे भाई अरबाज खान ने दूसरी शादी की है। ऐसे में अब फैंस सवाल कर रहे हैं कि आखिर सल्लू भाई कब शादी करेंगे। लेकिन क्या आपको पता था कि उनकी शादी होने […]

Salman Khan, Sajid Nadiadwala, Sangeeta Bijlani

Salman Khan: सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट बैचलर हैं जिनकी शादी का हर किसी को इंतजार है। हाल ही में एक्टर के छोटे भाई अरबाज खान ने दूसरी शादी की है। ऐसे में अब फैंस सवाल कर रहे हैं कि आखिर सल्लू भाई कब शादी करेंगे। लेकिन क्या आपको पता था कि उनकी शादी होने वाली थी। यही नहीं शादी के कार्ड भी छप चुके थे और बंट भी गए थे। फिर ऐसा क्या हुआ कि उनकी शादी टूट गई, इस बात का खुलासा खुद सलमान खान के जिगरी यार साजिद नाडियाडवाला ने किया।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर दिखी खान खानदान के दामाद की बेताबी

इन एक्ट्रेसस संग जुड़ा सलमान खान का नाम  (Salman Khan)

इंडस्ट्री में अफेयर की खबरें आना आम बात है। ऐसा ही सलमान खान के साथ भी हुआ है, जिनका नाम एक नहीं बल्कि कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ, सोमी अली, से लेकर संगीता बिजलानी सहित तमाम एक्ट्रेस संग अफेयर की खबरें रहीं। लेकिन संगीता बिजलानी संग तो रिश्ता शादी तक पहुंच गया था।

दोस्त ने खोली सलमान की पोल

साजिद नाडियाडवाला ने कपिल शर्मा के शो में इस बात का खुलासा किया कि सलमान की शादी होने वाली थी। जी हां, शो में आए साजिद से जब कपिल ने सवाल किया कि आपने और सलमान खान ने तो कभी शादी न करने की कसम खाई थी, फिर आपने क्यों कर ली?

इस सवाल का जवाब देते हुए साजिद ने कहा कि हां हमने ये कसम तो खाई थी, लेकिन साल 1994 में सलमान ने कहा कि वो शादी करना चाहता है। साजिद ने भी अपने घर में कह दिया की लड़की ढुंढ ले, क्योंकि सल्लु के पास को लड़की थी ही।

शादी से 6 दिन पहले बदल गया सलमान का मूड  (Salman Khan)

साजिद ने बताया की सलमान खान के शादी के कार्ड भी छप गए थे और कुछ लोगों में बंट भी गए थे। लेकिन जब वो मेरी शादी में आए तो उन्होंने मेरे कान में कहा कि अब शादी करने का मूड नहीं है। अगर तू बचना चाहता है को पीछे गाड़ी खड़ी है भाग ले, अभी भी वक्त है। सलमान ने भले ही शादी न की हो लेकिन संगीता बिजलानी ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ साल 1996 में शादी कर ली थी। हालांकि ये रिश्ता लंबा न चला और साल 2010 में तलाक हो गया था।

यह भी पढ़ें: Salman Khan से Malaika Arora तक इस साल लेंगे 7 फेरे?

First published on: Jan 03, 2024 04:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.