---विज्ञापन---

Saif Ali Khan Surgery: सर्जरी के बाद सैफ अली खान को अस्पताल से मिली छुट्टी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Saif Ali Khan Surgery: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के फैंस के लिए खुशखबरी हैं। एक्टर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गए हैं। दरअसल, सैफ अस्पताल में एडमिट थे। वहां उनकी पैर और कंधे की सर्जरी हुई थी, जिसके बाद वह घर लौट आए हैं। अब उनकी सेहत में काफी सुधार […]

Saif Ali Khan Surgery
Saif Ali Khan Surgery

Saif Ali Khan Surgery: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के फैंस के लिए खुशखबरी हैं। एक्टर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गए हैं। दरअसल, सैफ अस्पताल में एडमिट थे। वहां उनकी पैर और कंधे की सर्जरी हुई थी, जिसके बाद वह घर लौट आए हैं। अब उनकी सेहत में काफी सुधार हुआ है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अभिनेता अपनी पत्नी करीना संग नजर आए।

सैफ की सेहत में सुधार (Saif Ali Khan Surgery)

कल 22 जनवरी को अचानक से चौंका देने वाली खबर आई थी कि बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उन्होंने हाल ही में ट्राइसेप सर्जरी करवाई है। अब उनके सभी फैंस के लिए अच्छी खबर है क्योंकि अभिनेता को अब अपनी सेहत में सुधार के बाद अस्पताल से छुट्टी डिस्चार्ज कर दिया गया है। कुछ देर पहले मंगलवार 23 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सैफ अली खान अपने घर के बाहर नजर आए।

सैफ ने जताया फैंस का आभार

मीडिया में शेयर किए एक वीडियो में सैफ अपनी लेडीलक करीना संग घर के बाहर कार से निकलते हुए देखा गया। सैफ ने एक पुरानी चोट के इलाज के लिए ट्राइसेप सर्जरी करवाई थी, जो उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ गई थी। अभिनेता ने एक बयान में जानकारी देते हुए कहा, “यह चोट और उसके बाद हुई सर्जरी हम जो करते हैं उसकी टूट-फूट का एक हिस्सा है। मैं ऐसे अद्भुत सर्जिकल हाथों में रहकर बहुत खुश हूं और सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद देता हूं।”

यह भी पढ़ें- इंटीमेंट सीन पर चली कैंची, क्या Fighter में नहीं दिखेगी Hrithik Roshan और Deepika Padukone की जबरदस्त केमिस्ट्री

इस फिल्म में आएंगे नजर

अभिनेता इन दिनों साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म देवरा की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वो विलेन के रोल में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि शायद अभिनेता को इसी फिल्म के सेट पर ही चोट लगी है। इस फिल्म में उनके एक्शन सीन भी फैंस को देखने को मिलने वाले हैं।

First published on: Jan 23, 2024 05:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.