Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

मीटिंग के लिए बुला करने लगा गलत… छोटी सी उम्र में हुई घिनौनी हरकत, कास्टिंग काउच पर छलका ‘पिशाचिनी’ स्टार का दर्द

Rutuja Sawant Casting Couch: पिशाचिनी स्टार रुजुता सावंत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के माध्यम से अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस को शेयर किया, वो बोलीं मैं बड़ी मुश्किल से भागी थी वहां से।

Rutuja Sawant

Rutuja Sawant Casting Couch: ग्लैमर की दुनिया में कास्टिंग काउच शब्द कोई नया नहीं है। इंडस्ट्री में ऐसे न जाने कितने ही लोग होंगे जो कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुके होंगे। कुछ तो इसे छिपाकर रखते हैं और किसी से शेयर नहीं करते। वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो दुनिया के सामने अपने दर्द को बयां करने की हिम्मत रखते हैं। उन्हीं में से एक नाम है रुजुता सावंत (Rutuja Sawant) का जिन्होंने हाल ही में उस अनुभव को साझा किया जिसे वो 20 साल की उम्र में झेल चुकी हैं।

खौफनाक था वो फेज

पिशाचिनी फेम एक्ट्रेस रुजुता सावंत किसी पहचान की मोहताज तो हैं नहीं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए इन्हें भी संघर्ष करना पड़ा। हाल ही में एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए कहा कि वो 20 साल की छोटी सी उम्र में इस दर्द को झेल चुकी हैं। वो मंजर काफी खौफनाक था, जब एक व्यक्ति ने उनका फायदा उठाने की कोशिश करते हुए गलत काम करना चाहा।

मीटिंग ने नाम पर की गंदी हरकत

रुजुता ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात करते हुए बताया कि जब वो 20 साल की थीं तो काम की तलाश में भटक रही थीं। कई सारे ऑडिशन दिए। एक दिन किसी एजेंट का कॉल उनके पास आया और उसने उन्हें काम के बारे में बात करने के लिए अपने ऑफिस में बुलाया।

जब वो वहां पहुंची तो उनके साथ जो हुआ वह देख वो हैरान रह गईं। दरअसल एजेंट उनके बहुत करीब आ गया और तेजी से उन्हें पकड़कर अपने बहुत करीब ले गया। लेकिन वो अपने इरादों में नाकाम रहा और एक्ट्रेस वहां से बड़ी मुश्किलों से जान बचाकर भागीं।

मिल गई अच्छी सीख

रुजुता ने उस हादसे को याद कर बताया कि उस दिन के बाद उन्हें ये सीख मिल गई कि किसी पर भी जल्दी से भरोसा नहीं करना चाहिए। अब वो बहुत सावधान रहती हैं और अकेले किसी भी मीटिंग में नहीं जाती हैं। अगर जाना भी पड़े तो पहले अच्छे से पता कर लेती हैं कि जिससे मीटिंग है वो कैसा इंसान है।

यह भी पढ़ें: ‘अछूत कन्या’ ने पति को दिया धोखा, को-स्टार संग भाग रचाई रासलीला

First published on: Mar 30, 2024 04:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.