---विज्ञापन---

Rituraj Singh की मौत से Rupali Ganguly को तगड़ा झटका, शेयर किया रुला देने वाला इमोशनल पोस्ट

Rupali Ganguly Share Emotional Post On Rituraj Singh: रुपाली गांगुली ने अपने को-स्टार ऋतुराज सिंह के निधन पर दुख जताया, और एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

Rupali Ganguly Share Emotional Post On Rituraj Singh
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rupali Ganguly Share Emotional Post On Rituraj Singh: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) की मौत से परिवार वालों समेत फैंस भी निशब्द हो गए हैं। महज 59 साल की उम्र में एक्टर का  कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। इस खबर से परिवार वालों के साथ फैंस का भी दिल टूट गया है, किसी को इस बात का विश्वास भी नहीं हो रहा है। अब सेलेब्स भी अपने फेवरेट ऋतुराज सिंह याद को कर भावुक हो रहे हैं। इसी बीच अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने अपने को-स्टार को याद किया और सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

रुपाली गांगुली को याद आए ऋतुराज सिंह

अरशद वारसी से लेकर मनोज बाजपेयी तक ने एक्टर को याद कर अपना दुख जताया। अब इसी बीच अनुपमा फेम रुपाली गांगुली का पोस्ट सामने आया है। एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपना दुख जताया है।

उन्होंने लिखा- डिअर ऋतुराज सर, आपके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना एक बड़ा सम्मान था… ये ऐसा था जैसे एक उत्साही स्टूडेंट अपने टीचर से अपना पसंदीदा सब्जेक्ट सिख रहा हो, जिसने कई लोगों को पढ़ाया है, में बहुत खुश थी…।

एक्ट्रेस हुईं इमोशनल

फेमस एक्टर ऋतुराज सिंह ने प रुपाली गांगुली के फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ में भी खास किरदार निभाया था। जैसे ही एक्टर ने मरने की खबर रुपाली को मिली तो वो अंदर से टूट गईं। उन्होंने आगे लिखा- ‘आपने कहा था कि आपने मेरा काम देखा है और फिर भी मैं आपको ये साबित करना चाहती थी कि मैं टेलीविजन के उन लेजेंड्स में से एक के साथ फ्रेम में अपनी जगह बना सकती हूं जिन्हें देख मैं बड़ी हुई हूं…।

हमारे सीन्स के बाद आपकी स्माइल और आपके प्रोत्साहन भरे शब्द मेरे लिए एक रिपोर्ट कार्ड की तरह थे…मैं आपके शब्दों से रोमांचित थी… लेकिन अभी भी आपसे बहुत कुछ सीखना बाकी था सर….। आपकी ये तस्वीरें मैंने तब ली थीं जब आपने शेफ की कैप पहनी थी… मैं इसे आपको भेजने में देर कर रही थी… कभी नहीं सोचा था कि इन्हें यहां इस तरह से लगाकर आपको याद करूंगी।’

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan के चड्डी-बड्डी यार थे Rituraj Singh

रुपाली गांगुली के लिए खास थे एक्टर

रुपाली ने इमोशनल पोस्ट के अंत में लिखा-  ‘आपकी जिंदगी की कहानियां, सेंस ऑफ ह्यूमर, सिनेमा जगत को लेकर गहरी समझ और आपका टैलेंट हमेशा याद रखा जाएगा। मेरी अनुपमा के लिए यशपाल सर बनने के लिए शुक्रिया.. उन शब्दों के लिए धन्यवाद जिन्होंने कभी न मिटने वाली छाप छोड़ी है। आपकी आत्मा को शांति मिले। ॐ शांति।’ एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यूजर भी हुए इमोशनल

जैसे ही रुपाली गांगुली का ये पोस्ट वायरल हुआ तो यूजर भी इमोशनल हो गए। एक यूजर ने लिखा- ये बहुत दुखद है, ओम शांति। एक और ने लिखा- यह बहुत शॉकिंग है। एक और ने लिखा- इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा। इसी तरह कई अन्य यूजर्स ने भी अपने कमेंट्स किए।

यह भी पढ़ें: कब होगा Rituraj Singh का अंतिम संस्कार? 

First published on: Feb 20, 2024 06:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.