---विज्ञापन---

KL Rahul और Athiya Shetty जल्द बनने वाले हैं पेरेंट्स? बेबी के नाना Suniel Shetty ने यूं दिया हिंट !

Athiya Shetty Pregnant:सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया की प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा दे दी है। क्या जल्द क्रिकेटर के घर नन्हा मेहमान आने वाला है?

Athiya Shetty And KL Rahul
Athiya Shetty And KL Rahul

Athiya Shetty Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी को एक साल हो गया है और जल्द ही कपल पेरेंट्स बनने वाला है। अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी की खबरें इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं और चौंकाने वाली बात ये है कि इस बात का हिंट और किसी ने नहीं बल्कि खुद उनके पापा सुनील शेट्टी ने दिया है। सुनील शेट्टी ने नेशनल टेलीविजन पर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद अथिया और उनके पति केएल राहुल के जल्द माता-पिता बनने की खबर हर तरह फैल गई है। आइए बताते है कि 90 के दशक के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी(Suniel Shetty) ने आखिर ऐसा क्या कह दिया है।

पेरेंट्स बनने वाले हैं अथिया-राहुल!

अथिया और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। दोनों ही ज्यादा कुछ फैंस के साथ शेयर नहीं करते हैं, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस के पापा सुनील शेट्टी ने टीवी शो ‘डांस दीवाने’ में अपने ‘नाना’ को लेकर बड़ा हिंट दिया है। उनके बयान के बाद ऐसी खबर फैल गई है कि अथिया-राहुल के घर अगले साल नन्हा मेहमान आने वाला है।

प्रेग्नेंसी की खबरों को मिली हवा

दरअसल, सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित इन दिनों ‘डांस दीवाने’ को जज कर रहे हैं। हाल ही में शो की होस्ट भारती सिंह ने सुनील से कहा कि सुनील सर आपकी बेटी के बच्चे होंगे, आप नाना बन जाओगे। इस सवाल पर एक्टर ने कहा कि हां अगले सीजन में जब मैं आउंगा, तो मैं नाना की तरह स्टेज पर चल रहा होउंगा। सुनील के इस जवाब के बाद से ही अथिया की प्रेग्नेंसी की खबरों हवा मिल गई है।

 

शादी को हुआ एक साल

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 23 जनवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों साउथ इंडियन रस्मों के साथ सात-फेरे लिए थे, इन दोनों की शादी को एक साल पूरा हो गया है। फिलहाल दोनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं और काफी खुश हैं। मगर अब लग रहा है कि अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के बाद अथिया भी जल्द ही फैंस को गुड न्यूज देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: 11 फिल्मों को पछाड़ महज 2 दिन में इस मूवी ने रचा इतिहास, ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर उठाया तूफान

 

First published on: Mar 30, 2024 07:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.