Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

मिथुन-गोविंदा संग रोमांस, अक्षय को बांधी राखी, जानिए टीवी की ‘अनुपमा’ के दिलचस्प किस्से

Rupali Ganguly Birthday Special:'अनुपमा' बनकर लोगों के दिलों पर राज कर रही रूपाली गांगुली 5अप्रैल को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं।

Anupama Birthday
Anupama Birthday

Rupali Ganguly Birthday Special: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ से इंडस्ट्री की टीवी क्वीन बनने वाली रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) 5 अप्रैल को अपना 47वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री में आज रूपाली के नाम की तूती बोलती है, हालांकि कई साल से टीवी की दुनिया से जुड़ी रहने वाली एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के साथ भी काम किया है। आज उनके बर्थडे पर हम उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक बातें आपको बताने जा रहे हैं।

छोटी उम्र में किया डेब्यू

‘अनुपमा’ फेम  रूपाली गांगुली का जन्म 5 अप्रैल 1977 को कोलकाता में हुआ था। उनके पिता अनिल एक जाने-माने फिल्म निर्माता थे। एक्ट्रेस ग्रेजुएट हैं, उन्होंने होटल मैनेजमेंट कर रखा है। महज सात साल की उम्र में ही एक्ट्रेस ने फिल्म साहेब से बाल कलाकर अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में काम किया था। वहीं, साल 2000 में  उन्होंने छोटे पर्दे पर एंट्री मारी थी।

 खिलाड़ी कुमारी कैसे बने राखी ब्रदर

एक शो के दौरान अक्षय कुमार ने रूपाली को लेकर बड़ा खुलासा किया था कि ’30 साल पहले लगातार 5 साल तक ये मुझे राखी बांधती थीं।’ तब एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके पिता और फिल्ममेकर अनिल गांगुली ने अक्षय को जब एक बार अपनी फिल्म के लिए साइन किया था। उस दौरान उन्होंने अक्षय को अपना  राखी ब्रदर बनाया था। उस शो में एक्ट्रेस ने कहा था कि वो जब तक जिंदा रहेंगी, वो अक्षय को राखी बांधती रहेंगी।

गोविंदा-मिथुन की हीरोइन रह चुकी हैं रूपाली

टीवी की दुनिया पर राज करने से पहले  रूपाली गांगुली ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है। साल गोविंदा से लेकर मिथुन चक्रवर्ती के साथ बड़े पर्दे पर रूपाली हीरोइन का रोल निभा चुकी हैं। इतना ही नहीं स्टार्स के साथ जमकर रोमांटिक सीन भी दे चुकी हैं और आज भी वो छोटे पर्दे पर ‘अनुपमा’ राज कर रही हैं। उनका सीरियल हर हफ्ते टीआरपी की दौड़ में सबसे आगे रहता है और हर कोई सीरियल को पसंद कर रहा है।

 

12 साल इंतजार के बाद रचाई झटपट शादी

रूपाली गांगुली की शादी का किस्सा भी काफी दिलचस्प है, एक्ट्रेस ने एक शो के दौरान शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने अपने पति अश्विन के वर्मा से साल 2013 में जल्दबाजी में शादी रचाई थी। 12 साल के लंबे इंतजार के बाद एक्ट्रेस ने झटपट शादी की थी। अश्विन अमेरिका में रहते थे और एक्ट्रेस को भारत में ही रहकर काम करना था। इस वजह से एक दिन जैसे ही वो विदेश से लौटे तो उन्होंने कहा कि हम परसो शादी कर लेते हैं। ऐसे में उन्होंने दो दिन की शो से छुट्टी लेकर जल्दबाजी में शादी रचाई थी।

यह भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार के साथ बड़ा हादसा! सेट पर बाल-बाल बची जान, एक्सीडेंट का वीडियो वायरल

First published on: Apr 04, 2024 09:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.