---विज्ञापन---

राजघराने की बेटियों से शादी कर ये सेलेब्स बने शाही दामाद, आखिरी नाम जानकर लगेगा 440 वॉल्ट का शॉक्ड

Royal Sons-In-Law In Bollywood Industry: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जो राजघराने से ताल्लुक रखते हैं। आज हम उन एक्ट्रेसस की बात करने जा रहे हैं जो किसी न किसी राजघराने से संबंध रखती हैं। इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ सेलेब्स ऐसे भी […]

Royal Sons-In-Law In Bollywood Industry
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Royal Sons-In-Law In Bollywood Industry: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जो राजघराने से ताल्लुक रखते हैं। आज हम उन एक्ट्रेसस की बात करने जा रहे हैं जो किसी न किसी राजघराने से संबंध रखती हैं। इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो शाही घरानों की बेटियों संग शादी कर शाही दामाद बन गए और रॉयल लाइफ जीते हैं।  इस लिस्ट में वो नाम भी शामिल हैं जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आइए जल्दी से देखें इन शाही दामादों के बारे में।

यह भी पढ़ें: पार्टनर संग देखें ये 7 लस्ट स्टोरीज

कुणाल खेमू

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के फेमस एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) का। चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर ने सोहा अली खान (Soha Ali Khan) से शादी की है। सोहा पटौदी खानदान से आती हैं, जो नवाब खानदान हैं।

एक्ट्रेस की दादी भोपाल की बेगम रह चुकी हैं। वहीं पिता मंसूर अली खान भी पटौदी खानदान के नवाब रहे हैं। ऐसे में कुणाल भी सोहा से शादी के बाद शाही दामाद बन गए हैं, जो अपनी बेटी इनाया संग अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

हिमालय दासानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री से शादी कर हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) शाही दामादों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आते हैं। भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू किया जो हिट फिल्म साबित हुई। इस मूवी में सुमन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस घर-घर में फेमस हो गईं।

आप जानते हैं कि भाग्यश्री भी शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। जी हां, एक्ट्रेस के पिता महाराष्ट्र के सांगली के राजा हैं। एक्ट्रेस ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली है और अब वो अपने दो बच्चों और पति के संग रॉयल जिंदगी बिता रही हैं।

सत्यदीप मिश्रा

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) के बारे में तो लगता है कि सभी जानते हैं कि वो शाही राजघराने से संबंध रखती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके लाइफ पार्टनर एक्टर सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) हैं जो शाही घराने के दामादों

की लिस्ट में शुमार हैं। बता दें कि अदिति का पूरा परिवार बेहद रॉयल लाइफ जीता है पिता से लेकर मां तक सभी किसी न किसी राजघराने से ताल्लुक रखते हैं।

शिवम तिवारी

अगला नाम जो राजघराने के दामादों में शामिल है वो है शिवम तिवारी (Shivam Tiwari) का। शिवम रिया सेन (Riya Sen) के पति हैं, जो बड़ौदा के एक राजघराने से ताल्लुक रखती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया ने साल 2017 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शिमव से शादी कर ली थी। हालांकि इस समारोह में अधिक लोग नहीं शामिल हुए थे।

आमिर खान

आपको ये जानकर जरुर हैरानी होगी की इस लिस्ट में आमिर खान (Aamir Khan) का नाम भी आता है जो शाही घराने के दामाद हैं। जी हां, एक्टर की दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) भी राजघराने के ताल्लुक रखती हैं।

Aamir Khan Kiran Rao

इमेज क्रेडिट:गूगल

किरण तेलंगाना के शाही राजघराने से संबंध रखती हैं। हालांकि आमिर और किरण का रिश्ता लंबा न चला और दोनों का तलाक हो गया।

First published on: Jan 15, 2024 09:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.