---विज्ञापन---

World Cup से पहले क्रिकेटर की सर्च हिस्ट्री से मचा कोहराम, इन हसीनाओं की हॉट फोटोज देखने का निकला शौकीन

Riyan Parag YouTubes History Leaked: वैसे तो बॉलीवुड हसीनाओं का नाम अक्सर ही किसी ना किसी क्रिकेटर के साथ जुड़ता रहता है, लेकिन इस बार तो हसीनाए एक क्रिकेटर की वजह से चर्चा में आ गई हैं। रियान पराग की सर्च हिस्ट्री इंटरनेट पर लीक होते ही सुर्खियां बटोरने लगी है।

Ananya Panday Sara Ali Khan Riyan Parag
रियान सारा अनन्या

Riyan Parag YouTubes History Leaked: हार्दिक पांड्या अपनी वाइफ नताशा से अनबन की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच टीम इंडिया वर्ल्ड कप के लिए निकल गई है और आईपीएल के स्टार क्रिकेटर रहे रियान पराग चर्चा में आ गए हैं। आईपीएल के खत्म होते ही रियान कंट्रोवर्सी में घिर आए हैं और उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है। इंटरनेट पर क्रिकेटर की यूट्यूब की सर्च हिस्ट्री लीक हो गई है और उसके वायरल होते ही तहलका मच गया है।

कैसे लीक हुई क्रिकेटर की सर्च हिस्ट्री?

राजस्थान रॉयल के लिए खेलने वाले रियान पराग (Riyan Parag YouTubes History Leaked) क्रिकेट खेलने के अलावा यूट्यूब पर स्ट्रिमिंग भी करते हैं। लाइव स्ट्रीमिंग के बीच पराग जब कॉपीराइट फ्री म्यूजिक सर्च कर रहे थे, तभी उनकी यूट्यूब सर्च हिस्ट्री में लोगों की नजर में कुछ ऐसा आ गया, जिसे देखकर सबकी आंखे हैरानी में बड़ी हो गई।

सर्च हिस्ट्री में दिखा सारा-अनन्या ‘हॉट’

रियान पराग की यूट्यूब सर्च हिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है और उसकी वजह क्रिकेटर नहीं बल्कि बॉलीवुड की दो हसीनाएं हैं। जी हां रियान की सर्च हिस्ट्री में ‘सारा अली खान हॉट’ और ‘अनन्या पांडे हॉट’ लिखा दिखाई दे गया है। इस तरह ना सिर्फ क्रिकेटर की पोल खुल गई है बल्कि वो लोग उन्हें जमकर मजे भी ले रहे हैं। रियान की सर्च हिस्ट्री को एक यूजर ने एक्स पर शेयर किया है।

आईपीएल 2024 में चला जादू 

जहां पिछले साल 2023 में रियान पराग आईपीएल में उतना अच्छा नहीं खेले थे। मगर इस साल उन्होंने धुंआधार पारी खेली है और वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज बने हैं। हालांकि इस लिस्ट में सबसे पहला नाम इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली का है, जिनका नाम सारा और अनन्या के बीच रियान की सर्ज हिस्ट्री (Riyan Parag YouTubes History Leaked) में देखने को मिला है।

अनन्या-सारा का क्रेज 

अनन्या पांडे और सारा अली खान ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है। सारा अली खान और अनन्या पांडे की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं, लोग उनकी अदाकारी से ज्यादा लुक्स के दीवाने हैं।

यह भी पढ़ें:हार्दिक पांड्या के साथ नहीं रहतीं वाइफ नताशा स्तानकोविक! दोस्त ने किया शॉकिंग खुलासा

 

First published on: May 28, 2024 07:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.