Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

‘संभोग से संन्यास तक’ के दौरान आए करीब, बिन शादी रहे संग, धर्म की दीवार तोड़ तलाकशुदा मर्द से की शादी

Ratna Pathak Birthday: रत्ना पाठक इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है, जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है, एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही हैं।

Ratna Pathak
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Ratna Pathak Birthday: रत्ना पाठक (Ratna Pathak) का नाम बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में आता है जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। चाहे सीरियस रोल हो या फिर कॉमेडी करनी हो हर किसी में वो फिट बैठती हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। एक्टिंग की दुनिया से उनका पुराना नाता है। जी हां, आपने सही पढ़ा दरअसल एक्ट्रेस की मां दीना पाठक भी एक फेमस अभिनेत्री थीं, और उनकी बहन सुप्रिया पाठक भी जानी मानी हस्ती हैं। आज रत्ना का बर्थडे है, तो इस खास दिन पर हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कम ही लोग जानते हैं।

पहली नजर का प्यार

18 मार्च 1957 को मुंबई में जन्मी रत्ना पाठक का आज जन्मदिन है। साराभाई वर्सेस साराभाई से घर-घर में पहचान पाने वाली रत्ना की पर्सनल लाइफ बहुत दिलचस्प है। लव लाइफ की बात करें तो वो भी बहुत फिल्मी है। रत्ना और नसीरुद्दीन शाह के प्यार के गॉसिप के गलियारों में फैले हुए थे।

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि उनकी नसीर साहब से पहली मुलाकात ‘संभोग से संन्यास तक’ के सेट पर हुई थी। ये एक प्ले था, जिसमें दोनों ने साथ काम किया। पहली ही नजर में दोनों एक दूजे को दिल दे बैठे और मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया।

पति के रहे कई अफेयर्स

रत्ना पाठक ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि उनकी शादी से पहले ही नसीरुद्दीन शाह का उनकी पहली पत्नी से तलाक हो गया था। तलाक के बाद भी उनके कई लोगों के साथ संबंध रहे।

ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। अब अतीत की बात अतीत में गई, मैं उनकी पत्नी हुई और आखिर तक रहूंगी।

नसीरुद्दीन से 13 साल छोटी हैं रत्ना

रत्नाकर पाठक और नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) दोनों के बीच एज गैप बहुत ज्यादा है। शादी से पहले ही दोनों लंबे समय तक यानी करीब 7 साल तक लिव-इन में रहे।

उसके बाद अपने रिश्ते को नाम देते हुए कपल ने 1982 में शादी कर ली। अब इस कपल के दो बेटे इमाद और विवान भी हैं। बता दें कि रत्नाकर और नसीर की उम्र में 13 साल का फर्क है। जी हां एक्ट्रेस अपने पति से 13 साल छोटी हैं।

साथ किया काम

रत्ना और नसीर ने साथ काम किया है। दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया है। कपल ने जाने तू… या जाने ना, मिर्च मसाला, एनकाउंटर: द किलिंग, मंडी और द कॉफिन जैसी मूवी में साथ काम किया है। हालांकि अब नसीर ने फिल्मों से दूरी बना ली है।

यह भी पढ़ें: प्यार की खातिर कुबूला इस्लाम, मुस्लिम प्रेमी संग की शादी

First published on: Mar 18, 2024 08:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.