Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘हम मौत से बच गए…’ Rashmika Mandanna की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, शेयर किया डरावना एक्सपीरिएंस

Rashmika Mandanna Flight Emergency Landing: रश्मिका मंदाना को लेकर खबर आ रही है कि उनकी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है। एक्ट्रेस एकदम सेफ हैं और उन्होंने इंस्टा स्टोरी भी शेयर की है।

Rashmika Mandanna
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rashmika Mandanna Flight Emergency Landing: नेशनल क्रश (National Crush) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को लेकर लेटेस्ट खबर आ रही है कि उनकी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है। इस घटना से न सिर्फ एनिमल एक्ट्रेस बल्कि बाकी यात्री भी डर गए। दरअसल प्लेन में तकनीकी खराबी आने के कारण उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। हालांकि इस प्रक्रिया में किसी के भी घायल होने या किसी और तरह के नुकसान की कोई जानकारी नहीं है। जैसे ही ये खबर रश्मिका के फैंस को पता चली तो वो सभी बुरी तरह से डर गए और अभिनेत्री से सही सलामत होने की प्रार्थना करने लगे। ऐसे में एक्ट्रेस ने खुद अपने सही सलामत होने की जानकारी दे दी है।

इंस्टा स्टोरी पर शेयर की फोटो  (Rashmika Mandanna Flight Emergency Landing)

एनिमल एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इंस्टा स्टोरी शेयर की है। एक्ट्रेस ने सेल्फी लेते हुए एक फोटो शेयर की है, जिस पर कैप्शन दिया है कि सिर्फ आपकी जानकारी के लिए… आज हम मौत से बच गए। अब ये फोटो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है।

Rashmika Mandanna

वायरल पोस्ट को देखकर फैंस चिंता में पड़ गए हैं।  लेकिन खुशी की बात ये है कि इस घटना में एक्ट्रेस बाल-बाल बच गई हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा पर 12 घंटे पहले ये स्टोरी शेयर की है।

 

यह भी पढ़ें: पहली पत्नी की हुई रहस्यमयी मौत, Salman Khan के चक्कर में की दूसरी शादी

क्यों करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग?  (Rashmika Mandanna Flight Emergency Landing)

मिली खबरों के अनुसार रश्मिका मंदाना अभिनेत्री श्रद्धा दास के साथ यात्रा कर रही थीं। ये फ्लाइट मुंबई से हैदराबाद की ओर जा रही थी। इसी दौरान तकनीकी कमी के कारण प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। ऐसे में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना आधे घंटे के बाद फिर से मुंबई पहुंच गईं।

सभी ठीक हैं  (Rashmika Mandanna Flight Emergency Landing)

अब खबर के सामने आने के बाद से सभी को इस बात की चिंता सता रही थी कि क्या रश्मिका ठीक हैं। तो बता दें कि खबरों के अनुसार प्लेन की सेफ इमरजेंसी लैंडिंग करवा दी गई थी। इस घटना में किसी के भी चोटिल होने के कोई खबर नहीं हैं, सभी पूरी तरह से सेफ हैं।  इस बात का सबूत रश्मिका की इंस्टा स्टोरी से मिल जाता है।

रश्मिका मंदाना अपकमिंग प्रोजेक्ट

बताते चलें कि रश्मिका मंदाना ने हाल ही में उन्हें रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ की थी, जिसमें उनकी एक्टिंग की सभी ने तारीफ की। एक्ट्रेस ने भी अपनी सफलता को खूब इंजॉय किया। अब आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें को वो जल्द ही ‘पुष्पा 2’ में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग में वो बिजी हैं।

इस फिल्म में रश्मिका फिर से ‘श्रीवल्ली’ के रोल में नजर आने वाली है। बता दें कि बतौर लीड एक्टर फिल्म में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हैं और फैंस को इस फिल्म का बेहद बेकरारी से इंतजार है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में कई और भी फिल्में मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Sunny Leone ने दिया यूपी पुलिस का एग्जाम?

First published on: Feb 18, 2024 10:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.