---विज्ञापन---

क्या ‘Animal’ की सफलता के बाद Rashmika Mandanna ने सच में बढ़ा ली फीस? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

Rashmika Mandanna Reacts On Post: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) में को फैंस की ओर से खूब प्यार मिला। मूवी में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की एक्टिंग ने भी लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म में रणबीर और रश्मिका की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। वहीं एक्टिंग के मामले में भी रणबीर […]

Rashmika Mandanna
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rashmika Mandanna Reacts On Post: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) में को फैंस की ओर से खूब प्यार मिला। मूवी में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की एक्टिंग ने भी लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म में रणबीर और रश्मिका की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। वहीं एक्टिंग के मामले में भी रणबीर की पत्नी के रोल में एक्ट्रेस ने बाजी मार ली। अब खबरें आ रही हैं कि एनिमल की सक्सेस के बाद नेशनल क्रश रश्मिका ने अपनी फीस बढ़ा ली है। सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें ये दावा किया गया है। इस बात पर रश्मिका का रिएक्शन भी सामने आ गया है, साथ ही यूजर्स भी कमेंट कर अपनी राय दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: B-Town सेलेब्स की अधूरी Love Story

वायरल हुआ पोस्ट  (Rashmika Mandanna Reacts On Post)

दरअसल सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें इस बात का दावा किया जा रहा है कि एनिमल की सक्सेस के बाद रश्मिका मंदाना ने फीस बढ़ा ली है। अब एक्ट्रेस एक मूवी के लिए 4-5 करोड़ रुपये चार्ज करेंगी। जैसे ही ये पोस्ट सामने आया आग की तरह फैल गया। रश्मिका मंदाना का भी इस पोस्ट पर रिएक्शन सामने आ गया है। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं हैरान हूं कि ये कौन बोल रहा है?

अब ये देखने के बाद लगता है कि मुझे इस पर ध्यान देना चाहिए। अगर मेकर्स मुझसे पूछेंगे कि ये ऐसा क्यों? तो मेरा जवाब होगा कि मीडिया ये सब बोल रही है…मैं क्या करूं। हालांकि इन बातों से साफ जाहिर हो गया है कि ये खबर सिर्फ रुमर्स है और कुछ नहीं। असलियत में उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है।

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

जैसे ही रश्मिका मंदाना की फीस को लेकर ये वीडियो सामने आया फैंस के कमेंट्स आने लगे। एक यूजर ने लिखा- मैं आपके लिए खुश हूं रश्मिका।

Rashmika Mandanna

इमेज क्रेडिट: सोशल मीडिया पोस्ट स्क्रीनशॉट

एक और यूजर ने लिखा- रश्मिका ये डिजर्व करती हैं। एक अन्य ने लिखा- उनकी फीस बढ़नी ही चाहिए। इसी तरह कई अन्य यूजर्स ने इमोजी पोस्ट किए हैं।

एनिमल में निभाया था ये रोल

रश्मिका मंदाना शानदार एक्ट्रेसस की लिस्ट में आती हैं। साउथ में अपना जलवा दिखा चुकी रश्मिका ने बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा लिया है।

एक्ट्रेस ने एनिमल में रणबीर कपूर की वाइफ गीतांजली का रोल निभाया था। फैंस ने अभिनेत्री के इस रोल की काफी सराहना की है।

रश्मिका मंदाना वर्कफ्रंट  (Rashmika Mandanna Reacts On Post)

एनिमल से लाइमलाइट में आने वाली रश्मिका अब अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ में नजर आने वाली हैं।

इस मूवी में वो ‘श्रीवल्ली’ का किरदार निभाएंगी। वहीं एक्ट्रेस एक और तेलूगु फिल्म ‘द गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग में भी बिजी हैं। तो बॉलीवुड हीरो विक्की कौशल संग फिल्म ‘छावा’ में भी नजर आने वाली हैं।

First published on: Feb 07, 2024 11:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.