Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Pushpa 2 के सेट से लीक हुआ Rashmika Mandanna का लुक, देखें वीडियो

 Rashmika Mandanna Leaked Video: 'पुष्पा 2' की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें वो नई नवेली दुल्हन लग रही हैं। अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द रूल' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Rashmika Mandanna red saree
Rashmika Mandanna red saree

Rashmika Mandanna Leaked Video: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। रश्मिका की बहुचर्चित फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) की रिलीज के लिए पलके बिछाएं बैठे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ‘श्रीवल्ली’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जिसमें वो दुल्हन के गेटअप में दिखाई दे रही हैं। रश्मिका को नई नवेली दुल्हन के अवतार में देखकर उनके फैंस की हैरानी का ठिकाना नहीं रही है। चलिए बताते है कि वायरल हो रहे इस वीडियो की आखिर सच्चाई क्या है।

‘पुष्पा 2’ के सेट से लीक हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जो वीडियो सामने आया है, वो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ यानी ‘पुष्पा द रूल’ के सेट से लीक हुआ है। दरअसल, इन दिनों रश्मिका मंदाना ‘पुष्पा 2’ के लिए अपने हिस्से की शूटिंग कर रही हैं और सेट से लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। इस बार सेट से रश्मिका का नई नवेली दुल्हन वाला लुक सामने आया है, जिसे उनके फैंस देखकर खुश हो गए हैं।

लाल साड़ी में दिखीं रश्मिका मंदाना

रश्मिका का एक वीडियो और तस्वीर एक्स प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है, जिसमें वो लाल साड़ी पहने, मांग में सिन्दूर, गले में मंगलसूत्र और ज्वैलेरी और हाथों में लाल और हरी रंग की चूड़िया पहने लोगों के बीच से होकर गुजरती दिखाई दे रही हैं। एक शख्स एक्ट्रेस के ऊपर छाता रखकर उनके पीछे-पीछे चल रहा है। श्रीवल्ली के नए लुक ने सभी को इंप्रेस कर दिया है और ‘पुष्पा 2’ को लेकर सभी उत्सुकता को भी बढ़ा दिया है।

कब रिलीज होगी ‘पुष्पा 2’ ( Rashmika Mandanna Leaked Video)

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त 2024 को थियेटर में रिलीज होगी। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है, जिसमें अल्लू अर्जुन बिल्कुल अलग अंदाज में दिखे थे। पुष्पाराज इस बार पहले से ज्यादा खतरनाक होने वाला है और थियेटर में फायर देखने के लिए तो फैंस भी सुपर एक्साइटेड हैं। गले में नींबू की माला और हाथ में बन्दूक थामे अल्लू अर्जुन का लुक काफी धांसू था। अब बस फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। एक्टर अजय का भी सेट से एक वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 इंतजार खत्म! Prime Video ने उठाया फर्स्ट लुक से पर्दा, गुस्साए मुन्ना भैया के फैंस

First published on: Mar 20, 2024 12:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.