Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Mirzapur 3 इंतजार खत्म! Prime Video ने उठाया फर्स्ट लुक से पर्दा, गुस्साए मुन्ना भैया के फैंस

Mirzapur 3 On Prime Video: मिर्जापुर सीज़न 3 को लेकर फैंस का इंतजार खत्म हो गया। सीरीज का पोस्टर आउट हो गया है।

mirzapur season 3
mirzapur season 3

Mirzapur Season 3 On Amazon Prime Video: एमेजॉन प्राइम वीडियो की क्राइम ड्रामा सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन का बड़ी बेताबी के साथ ऑडियंस इंतजार है। 19 मार्च 2024 को फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। एक स्पेशल इवेंट में वेब सीरीज की कास्ट शामिल हुई। जहां वेब सीरीज की रिलीज को लेकर बड़ा ऐलान हुआ। सबकी फेवरेट और हिट सीरीज के सीजन 3 का पोस्टर भी आउट हो गया है।

‘मिर्जापुर 3’ का पोस्टर आउट

अली फजल ने 18 मार्च को वेब सीरीज को लेकर बड़ी घोषणा को लेकर वीडियो शेयर की थी। उसे देखने के बाद सबको उम्मीद थी, कि ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट आ जायेगी। मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ है, प्राइम विडियो (Mirzapur 3 On Prime Video) ने सोशल मीडिया पर अपनी मच अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ का पोस्टर शेयर किया है। जिसमें एक कुर्सी दिखाई दे रही है और उसके साइड में आग लगी है।

सत्ता और शक्ति की जंग

‘मिर्जापुर’ सीज़न 3 (Mirzapur Season 3 On Amazon Prime Video) का पोस्टर काफी शानदार है और वेब सीरीज की कहानी की तरफ इशारा भी कर रहा है। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा गया है, ‘सिंहासन पर अपना दावा पेश करते हुए गुड्डू और गोलू एक नए दावेदार के खिलाफ खड़े हैं। क्या वे इस आग की चपेट में आकर झुलस जाएंगे या फिर बाहरी ताकतें सत्ता की सीट को हमेशा के लिए नष्ट कर देंगी।’

मुन्ना भैया का कट्टा पत्ता

मगर ‘मिर्जापुर’ सीज़न 3 के फर्स्ट लुक को देख फैंस का पारा हाई हो हुआ है। दरअसल, इस सीरीज से इसके सबसे पॉपुलर और मजेदार किरदार मुन्ना भैया का रोल निभाने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा का सीरीज की कास्ट से पत्ता कट गया है। उनके किरदार को दर्शकों ने सीरीज के दोनों सीजन में बहुत पसंद किया था।

 क्या बोले गुड्डू भईया 

वही, इवेंट में भी गुड्डू भईया उर्फ अली फजल ने सीरीज को लेकर कहा कि मिर्ज़ापुर 3 में इसके पहले सीज़न जैसा ही स्वाद होगा। उन्होंने कहा कि जहां सीरीज 3 दर्शकों को नए किरदारों से मिलाया जाएगा, वहीं उन्हें कुछ पुराने कैरेक्टर्स को भी अलविदा कहना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि तीसरे सीज़न में अधिक मसाला है।

नए सीजन की स्टार कास्ट

मिर्जापुर के तीसरे पार्ट में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, हर्षिता गौड़, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, मनुऋषि चड्ढा जैसे एक्टर्स नजर आएंगे।

हालांकि फैंस कुछ पुराने स्टार्स को काफी मिस करने वाले हैं। अब देखना होगा कि मिर्जापुर सीज़न 3 आखिरकार कब ओटीटी पर स्ट्रीम होता है, इसकी ओटीटी रिलीज डेट का सबको इंतजार है।

यह भी पढ़ें:Prime Video पर Panchayat 3 की रिलीज डेट से उठा पर्दा! नए अंदाज में दिखी पूरी स्टार कास्ट

 

First published on: Mar 20, 2024 02:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.