---विज्ञापन---

एक्टिंग में पास, प्यार में फेल…कौन है वो हसीना जिसका पति संग टूटा रिश्ता, पेट में ही मर गया पहला बच्चा

Rashmi Desai Birthday: रश्मि देसाई की लाइफ बहुत दर्द भरी रही, एक्ट्रेस को न तो सच्चा प्यार ही मिला और न ही पति संग रिश्ता बचा। एक्ट्रेस का नाम कई एक्टर संग जुड़ा लेकिन अभी वो तन्हा हैं।

Rashmi Desai Birthday
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rashmi Desai Birthday: बिग बॉस फेम रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की लाइफ में कई उतार चढ़ाव रहे हैं। रील लाइफ में हिट रही हसीना की रियल लाइफ फ्लॉप रही है। एक्ट्रेस को न तो सच्चा प्यार ही मिला और न ही पहला बच्चा उनके नसीब में रहा। आज रश्मि देसाई का बर्थडे है तो इस मौके पर हम जानते हैं एक्ट्रेस के जीवन से जुड़े कुछ ऐसे किस्से जो कम ही लोगों को पता हैं।

मुश्किल भरी रही लाइफ  (Rashmi Desai Birthday)

13 फरवरी 1986 को असम में जन्मी रश्मि देसाई किसी पहचान की मोहताज नहीं है। टीवी सीरियल उतरन से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ने बिग बॉस में भी अपने जलवे बिखेरे। बात रश्मि के करियर की शुरुआत की करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से एक्टिंग की शुरुआत की। इसके अलावा एक्ट्रेस ने और भी कई हिट सीरियल्स में काम किया लेकिन अब वो कहीं गुम सी हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने की गुपचुप शादी

पहले प्यार संग न निभा रिश्ता  (Rashmi Desai Birthday)

रश्मि देसाई के दिल में सबसे पहले नंदीश संधू ने एंट्री मारी। दोस्ती से प्यार की शुरुआत हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ा। साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। शुरुआत में तो कपल के बीच खूब प्यार दिखा, लेकिन बाद में तकरार होने लगी और दोनों को लगा की वो एक दूजे के लिए नहीं बने हैं।

हालांकि एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को बचाने की खूब कोशिश की और 2015 में इस कपल ने ‘नच बलिए’ में भी पार्टिसिपेट किया। लेकिन दरार भरने का नाम नहीं ले रही थीं और 4 साल बाद दोनों का तलाक हो गया।

पेट में ही मर गया था पहला बच्चा

रश्मि देसाई और नंदीश संधू के बीच आपसी लड़ाइयां बढ़ने लगीं। एक्ट्रेस ने पति संग ‘नच बलिए’ में भाग लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसी दौरान एक्ट्रेस का मिसकैरेज हुआ और पेट में ही उनका पहला बच्चा मर गया। इस दर्द ने रश्मि को तोड़कर रख दिया। हिम्मत की तारीफ करनी पड़ेगी की एक्ट्रेस ने मिसकैरेज के बाद भी काम जारी रखा।

फिर हुई प्यार की एंट्री  (Rashmi Desai Birthday)

रश्मि देसाई के तलाक के बाद फिर से उनकी लाइफ में प्यार की एंट्री हुई। एक्ट्रेस के साथ की लोगों का नाम जुड़ा लेकिन सच्चा प्यार नसीब नहीं हुआ।

बता दें कि रश्मि का नाम बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा अरहान खान भी नाम शामिल है। अरहान एक्ट्रेस से उम्र में 10 साल छोटे थे। इनके साथ भी उनका रिश्ता लंबा न चला।

यह भी पढ़ें: रेखा संग सीक्रेट मैरिज! 4 शादियां, 2 अफेयर

First published on: Feb 13, 2024 09:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.