Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

पॉपुलर रैपर का 26 साल की उम्र में निधन, दवाइयों के ओवरडोज ने ली जान

Rapper Enchanting Passed Away: मशहूर रैपर ने महज 26 साल की उम्र में दम तोड़ दिया है। रैपर की अचानक मौत से म्यूजिक इंडस्ट्री में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और फैंस तो इस खबर से सदमे में हैं। रैपर की मौत का कारण भी सामने आ गया है, जो काफी ज्यादा चौंकाने वाला है।

Rapper Enchanting Passed Away

Rapper Enchanting Passed Away: सिनेमा की दुनिया से एक और बुरी खबर सामने आई है। ‘आदिपुरुष’ में ‘शबरी’का रोल निभाने वाली दिग्गज अभिनेत्री आशा शर्मा का निधन हो गया है। अब आशा शर्मा के निधन के बाद खबर सामने आई है कि एक मशहूर रैपर ने महज 26 साल की उम्र में दम तोड़ दिया है। रैपर की अचानक मौत से म्यूजिक इंडस्ट्री में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और फैंस तो इस खबर से सदमे में हैं।

रैपर एनचैनटिंग का निधन

पॉपुलर रैपर एनचैनटिंग अब हमारे बीच नहीं रही हैं, रैपर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। खबरों के मुताबिक, एनचैनटिंग ने महज 26 साल की उम्र में दुनिया छोड़ दी है, और उनकी मौत 11 जून को हुई थी। एनचैनटिंग की मौत की खबर अब सामने आई है और इस खबर से उनके फैंस काफी दुखी हैं। एनचैनटिंग का असली नाम चैनिंग निकोल लैरी (Channing Nicole Larry)था, मगर वो म्यूजिक इंडस्ट्री में एनचैनटिंग के नाम से जानी जाती थीं।

यह भी पढ़ें: नहीं रही एक्ट्रेस आशा शर्मा, आखिरी बार Adipurush में आई थीं नजर

डॉक्टर ने बताई मौत की वजह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनचैनटिंग ने कम समय में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। मगर 26 साल की उम्र में रैपर ने आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि ओपिओइड पेनकिलर Oxycodone और benzodiazepines जैसे वैलियम और जेनेक्स के मिश्रण से एनचैनटिंग की मृत्यु हुई है। डॉक्टर ने रैपर की मौत का कारण दवाओं के एक्सीडेंटल ओवरडोज बताया है।

कम समय में बनाई पहचान

बता दें कि एनचैनटिंग ने बतौर रैपर सिर्फ 18 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। हाई स्कूल में पढ़ते हुए ही वो रैपर बन गई थीं और लोगों ने उन्हें काफी पसंद भी किया था। साल 2020 में एनचैनटिंग ने अपने 2 एल्बम जारी किए थे। इसके अलावा उन्होंने उसी साल Gucci Mane’s 1017 Records साइन किए थे।

यह भी पढ़ें: 50 करोड़ का बजट,10 दिन में कमा डाले 500 करोड़, बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ले आई ‘Stree 2’

 

 

First published on: Aug 25, 2024 05:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.