---विज्ञापन---

Johnny Sins से Ranveer Singh ने फिर मिलाया हाथ, बोल्ड वीडियो देख यूजर्स ले रहे मजे

Ranveer Singh-Johnny Sins Video: Johnny Sins संग रणवीर सिंह का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स मजे ले रहे हैं।

Ranveer Singh
Ranveer Singh

Ranveer Singh-Johnny Sins Video: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने बोल्ड मूव्स से हर बार फैंस को चौंका देते हैं। एक बार फिर उनके लेटेस्ट वीडियो को देखकर लोगों का वैसा ही रिएक्शन है, जिसमें वो फेमस पोर्न स्टार जॉनी सिंस (Johnny Sins) के साथ सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड का एड करते नजर आ रहे हैं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी दोनों साथ में ऐसा ही विज्ञापन कर चुके हैं। उनके उस एड वीडियो को लेकर सोशल  मीडिया पर जमकर हंगामा भी हुआ था, उनके वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए थे। इस बार भी ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है और इस बार तो लोग एक्टर के इस कदम की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

मेल सेक्सुअल हेल्थ पर बना एड

रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए एड वीडियो को शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘देखभाल करना साहसिक है।’ एड वीडियो में रणवीर के साथ एडल्ट मूवी स्टार जॉनी सिन्स दिख रहे हैं और दोनों आमने सामने बैठे हुए हैं। रणवीर एक न्यूज एंकर और जॉनी सिन्स डॉक्टर बने हुए हैं। दोनों आपस में मेल सेक्सुअल हेल्थ के बारे में बात कर रहे हैं। बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह बोल्ड केयर के को-फाउंडर के रूप में शामिल हुए हैं, हालांकि वो एक साल पहले से ही ब्रांड के साथ बिहाइंड द सीन काम कर रहे थे।

 

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और जॉनी सिंस (Johnny Sins) को एक बार फिर साथ देखकर सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। जहां कुछ लोग एडल्ट स्टार को डॉक्टर और रणवीर को उनसे सवाल जवाब करता देख वीडियो पर खूब मजे ले रहे हैं। तो वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो रणवीर सिंह की तारीफों के पुल बांध रहे हैं, क्योंकि ट्रोल होने के बाद भी वो लगातार इस तरह के बोल्ड कदम उठा रहे हैं। एक यूजर नें कमेंट कर लिखा, ‘अजीब बात है कि डॉक्टर और मरीज दोनों एक जैसे दिखते हैं।’ दूसरे यूजर ने कहा,  ‘रणवीर ने इसे जारी रखा है और उन्हें किसी की परवाह नहीं है।’ तो एक अन्य यूजर ने बोला, ‘पुरुषों के यौन स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में बोलने के लिए साहसिक कदम उठाने वाले एकमात्र सुपरस्टार।’

न्यूड फोटोशूट पर मचा था हंगामा

रणवीर सिंह हमेशा ही अपने बोल्ड कदम की वजह से खबरों में छाए रहते हैं, चाहे फिर उनका एडल्ट स्टार के साथ काम करना हो। इससे पहले वो न्यूड फोटोशूट कराकर भी लाइमलाइट में आ चुके हैं और उस समय तो एक्टर के खिलाफ सोशल मीडिया पर काफी विवाद भी छिड़ गया था। एक्टर के खिलाफ शिकायत तक दर्ज करवाई गई थी। बॉलीवुड में रणवीर सिंह अपने बोल्ड कदम और अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं। इतना ही नहीं सुपरस्टार अपने फैशन सेंस की वजह से भी हर बार सुर्खियों में आ जाते हैं।

यह भी पढ़ें: शोएब इब्राहिम को दुबई के अलावा विदेश जाने से क्यों लगता है डर? फैन के सवाल पर दिया चौंकाने वाला जवाब

First published on: Apr 03, 2024 01:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.