---विज्ञापन---

Ram Mandir Inauguration: कौन हैं पंचारिया बिटिया, जिन्होंने ‘हमारे राम आए हैं’ भजन से बांधा समा, PM मोदी भी हुए फैन

Ram Mandir Inauguration: राम भजन 'हमारे राम आए हैं' की गायिका प्रेरणा की तारीफ में पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है।

PM modi Singer Prerna Panchariya
पीएम मोदी ने की सिंगर प्रेरणा की तारीफ

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर में रामलाल के आगमन (Ram Mandir Inauguration) का इंतजार पूरा देश पलके बिछाकर कर रहा है। पीएम मोदी भी लगातार सोशल मीडिया पर लोगों के साथ राम भजन के वीडियो साझा कर रहे हैं और सिंगर्स की तारीफों के पुल भी बांधे रहे हैं। भगवान राम के भजन इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। जुबिन और गीताबेन के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर ‘हमारे राम आए हैं’ गाने की सिंगर प्रेरणा पंचारिया की तारीफ भी की है।

पीएम मोदी ने लिखी ये बात (Ram Mandir Inauguration)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘हमारे राम आए हैं’ भजन के सिंगर प्रेरणा पंचारिया की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘अयोध्या के साथ देशभर में आज हर ओर प्रभु श्री राम के स्वागत में मंगलगान हो रहा है। इस पुण्य अवसर पर राम लला की भक्ति से ओतप्रोत प्रेरणा पंचारिया बिटिया के राम भजन को आप भी जरूर सुनिए।’ उनका ट्वीट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

प्रेरणा पंचारिया की आवाज का जादू (Who is Prerna Panchariya)

अयोध्या के राम मंदिर में होने वाले रामलाल प्राण प्रतिष्ठा से पहले सोशल मीडिया पर ‘हमारे राम आए हैं’ गाना खूब देखा और सुना जा रहा है। इस गाने को सिंगर प्रेरणा पंचारिया ने अपनी आवाज दी है और उनके इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे इससे पहले भी प्रेरणा के कई गाने इंटरनेट पर धूम मचा चुके हैं और उसमें मैं भी हूँ चौकीदार, जिंदगी कितनी खूबसूरत, मेरी माटी मेरा देश और गुंज उठेगा जय श्री राम जैसे गानों से अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:दूसरी बार सगाई करेंगी Rashmika Mandanna

‘हमारे राम आए हैं’ गाने की धूम

प्रेरणा पंचारिया की आवाज में श्रीराम के आगमन की खुशी में गाए भजन ‘हमारे राम आए हैं’ के बोल ऋषि राज शंकर ने लिखे हैं। इस राम भजन को महेश व्यास ने म्यूजिक दिया है और कंपोजिशन गौरी शंकर सोनी ने किया है। इस भजन को अबतक 4.7 हजार के करीब व्यूज मिले हैं और इस भजन पर लगातार लोगों के कॉमेंट आ रहे हैं और लोगों को यह भजन बहुत पसंद भी आ रहा है।

First published on: Jan 08, 2024 03:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.