---विज्ञापन---

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले देखें रामलला के परम भक्त की कहानी, जानें कब और कहां स्ट्रीम होगा The Legend of Hanuman का सीजन 3

The Legend Of Hanuman Season 3 OTT Release: 'द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 3' जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाला है। जानें कब और कहां देख सकते हैं।

Hanuman Season 3 OTT Release
image credit: e24 edit

The Legend Of Hanuman Season 3 OTT Release: पूरा भारतवर्ष बड़ी बेताबी से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन का इंतजार कर रहा है। 22 जनवरी को रामलला जन्म भूमि अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है, इसके लिए नेता-अभिनेता ही नहीं बल्कि आम जनता भी काफी खुश है। राम भक्त इस इवेंट का इंतजार करना काफी मुश्किल हो रहा है, क्योंकि सालों से इस दिन का इंतजार कर रहे थे।

रामभक्तों के लिए खुशखबरी

ऐसे में फैंस के लिए भगवान राम के परम भक्त हनुमान की कहानी देखकर अपने इंतजार को खुशमय बना सकते हैं। ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ का सीजन 3 जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने जा रहा है, तो चलिए आपको बताते हैं कि कब और कहां आप इस शानदार एनिमेटेड शो को देख सकते हैं।

कहां देख सकते हैं ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ (The Legend Of Hanuman Season 3)

‘द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 3’ (The Legend Of Hanuman Season 3) का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे। वैसे तो हनुमान की कहानी पर कई फिल्में और सीरियल आ चुके हैं लेकिन ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ जैसे एनिमेटेड शो को बच्चे से लेकर बड़ा हर किसी को पसंद आता है। अवतार जैसी सुपरहिट हॉलीवुड फिल्मों के बाद से इंडिया में भी एनिमेटेड फिल्मों का और सीरीज का क्रेज बढ़ गया है। ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 3’ OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होने वाला है और इसका ऑफिशियल ट्रेलर भी आउट हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor के घर से आई गुड न्यूज, जल्द गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

कब देख पाएंगे ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ (The Legend Of Hanuman Season 3)

जैसा की हम आपको बता चुके हैं कि ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 3’ डिज्नी+हॉटस्टार पर आने वाला है। इसकी OTT रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं, ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 3’ 12 जनवरी 2024 को स्ट्रीम की जाएगी। बता दें कि ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ का पहला और दूसरा सीजन साल 2021 में आया था। उसके बाद से ही फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे, अब राम भक्तों के लिए खास महीने पर ही उनके सच्चे भक्त की कहानी दर्शकों के लिए आ रही है।

First published on: Jan 06, 2024 12:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.