---विज्ञापन---

Shraddha Kapoor के घर से आई गुड न्यूज, जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

Shraddha Kapoor Going To Be Bua: श्रद्धा कपूर की घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे दादी बनने जा रही हैं।

Shraddha Kapoor Going To Be Bua
image credit : e24 edit

Shraddha Kapoor Going To Be Bua: आशिकी गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ देसी अवतार में दिखाई दे रही हैं। श्रद्धा कपूर के परिवार में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है और इसे लेकर उनकी पूरी फैमिली बहुत खुश है। एक्ट्रेस के कजिन ब्रदर प्रियांक शर्मा जल्द ही पापा बनने वाले हैं और उनकी वाइफ शज़ा मोरानी की गोद भराई रस्म की फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

श्रद्धा की भाभी का बेबी शॉवर (Shraddha Kapoor Going To Be Bua)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बीते दिन अपनी मौसी और ‘प्रेम रोग’ एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) और बहू शज़ा मोरानी (Shaza Morani) की गोद-भराई की रस्म की गई। शज़ा मोरानी के बेबी शॉवर की फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस अपने भाई और भाभी के साथ फोटो क्लिक कराती दिखाई दे रही हैं।

मराठी लुक में दिखीं श्रद्धा

भाभी की गोद भराई में एक्ट्रेस का मराठी मुर्गी लुक हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। लाइम ग्रीन कलर के सूट में श्रद्धा कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका ये लुक हर किसी को पसंद भी आ रहा है। एक्ट्रेस ने सूट के साथ अपनी नाक में महाराष्ट्रियन नथ भी पहन रखी है, जो उनके ऊपर काफी अच्छी लग रही है। अदाकारा के भाई-भाभी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं और इसे लेकर पूरा परिवार बहुत एक्साइटेड है।

दादी बनेंगी पद्मिनी कोल्हापुरे

अपने दौर की जानी-मानी एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे जल्द ही दादी बनने वाली हैं और अपनी बहू की गोद-भराई में एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी। सोशल मीडिया पर श्रद्धा का एक वीडियो भी बहुत पसंद किया जा रहा है, जिसमें वो जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं। श्रद्धा ने अपने डांस से अपने भाभी की गोद भराई में चार चांद लगा दिए है और फैंस को भी उनका बहुत पसंद आ रहा है।

First published on: Jan 06, 2024 10:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.