Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

साउथ सुपरस्टार को मात देगा ये दिग्गज डायरेक्ट, क्या अब नहीं होगा पवन का ‘कल्याण’!

Ram Gopal Varma Join politics: फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने लोकसभा चुनाव 2024 में आंध्र प्रदेश की पीथापुरम सीट से लड़ने का ऐलान किया है।

Ram Gopal Varma entered politics..
Ram Gopal Varma entered politics..

Ram Gopal Varma Join politics: बॉलीवुड के फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अचानक चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। लोकसभा के साथ-साथ कई विधानसभा सीटों पर भी चुनाव होने वाले है। इस बीच हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर ऐलान किया है कि वो राजनीति में उतरने वाले है। फिल्ममेकर ने बताया कि विधानसभा चुनाव में आंध्र प्रदेश की चर्चित सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

 राम गोपाल वर्मा ने रखा राजनीति में कदम

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट में लिखा, ‘अचानक निर्णय। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं पीथापुरम से चुनाव लड़ रहा हूं।’ हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वो किस पार्टी से चुनाव लड़ने वाले हैं। बता दे कि ‘रंगीला’ और ‘सरकार’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले राम गोपाल वर्मा सिनेमा जगत के जाना-माना नाम है। वो अपनी फिल्मों से ज्यादा कंट्रोवर्सी के चलते खबरों में बने रहते हैं।

पवन कल्याण से होगा मुकाबला

बता दें कि डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने आंध्रप्रदेश की पीथापुरम सीट से चुनावी मैदान उतरने का ऐलान ठीक तेलुगु देशम पार्टी-भारतीय जनता पार्टी-जन सेना पार्टी (जेएसपी) गठबंधन की घोषणा के बाद किया है। पार्टी ने अपनी तरफ से  टॉलीवुड एक्टर और जेएसपी प्रमुख पवन कल्याण (Pawan Kalyan) को पीथापुरम सीट से चुनावी मैदान में उतारा जाएगा। पवन कल्याण साउथ सिनेमा और राजनीति में लंबे समय से एक्टिव हैं।

विवादों से रहा गहरा नाता 

विवादों से राम गोपाल वर्मा का पुराना नाता रहा है और पिछले साल उनकी फिल्म ‘व्यूहम’ को लेकर भी काफी हंगामा हुआ था। यह फिल्म आंध्र प्रदेश की राजनीति पर आधारित थी और इसे लेकर विवाद छिड़ने के बाद कई स्थानीय नेताओं ने तो डायरेक्टर को प्रदेश से ही निष्कासत करने की मांग रख दी थी। दरअसल, राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की मौत के आसपास की परिस्थितियों के बारे में है।

यह भी पढ़ें: दुल्हन बनने वाली है ‘दीया और बाती हम’ की ये हसीना, इस एक्टर संग लेंगी सात फेरे

First published on: Mar 14, 2024 05:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.