Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

दुल्हन बनने वाली है ‘दीया और बाती हम’ की ये हसीना, इस एक्टर संग लेंगी सात फेरे

Pooja Singh Karan Sharma Wedding: टीवी के सबसे चर्चित शो ‘दीया और बाती हम’ की एक्ट्रेस पूजा सिंह और ‘ससुराल सिमर का 2’ फेम करण शर्मा जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शादी रचा रहे हैं। […]

Pooja Singh Karan Sharma Wedding Diya Aur Baati Hum actress tie node with Sasural Simar Ka 2 actor on 30th march
Pooja Singh Karan Sharma Wedding

Pooja Singh Karan Sharma Wedding: टीवी के सबसे चर्चित शो ‘दीया और बाती हम’ की एक्ट्रेस पूजा सिंह और ‘ससुराल सिमर का 2’ फेम करण शर्मा जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शादी रचा रहे हैं। इस बीच करण और पूजा ने भी सात फेरे लेने का फैसला किया है। दोनों 3 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

30 मार्च को सात फेरे लेंगे पूजा-करण

पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू में दोनों ने खुलासा किया है कि वो अब शादी करने वाले हैं। दोनों हिंदू रीति-रिवाज से 30 मार्च (Pooja Singh Karan Sharma Wedding) को शादी रचाने वाले हैं। प्री-वेडिंग की रस्में 29 मार्च से शरू होगीं। इस खबर की पुष्टि करते हुए करण ने कहा, ‘हां, मैं इस महीने के अंत तक शादी कर रहा हूं।’

सबकुछ सपनें जैसा लग रहा है

शादी के बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा, “30 मार्च को हम शादी रचाने वाले हैं। हल्दी और मेहंदी की रस्में 29 मार्च को होंगी शादी में परिवार वाले और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शिरकत करेंगे।” उन्होंने आगे कहा, यह एक सपने जैसा लग रहा है क्योंकि हम दोनों एक ही इंडस्ट्री से हैं और लगभग एक दशक से काम कर रहे हैं, लेकिन कभी मिले नहीं हैं। हम दोनों एक साथ रश्मि शर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम करते थे और एक ही स्टूडियो में शूटिंग करते थे, लेकिन हम कभी मुलाकात नहीं हुई।”

यह भी पढ़ें- शॉकिंग! राखी सावंत के साथ आदिल दुर्रानी की शादी अमान्य, एक्स पति बोले- ‘मैं मुस्लिम हूं और मुझे हक है…’

कैसे हुई थी मुलाकात

उन्होंने आगे कहा, “मुझे याद है कि पिछले हफ्ते दिसंबर के अंत में मैं उनसे मिली थी। मैं उनका इंतजार कर रहा थी, जब वह अपनी बहन के साथ वहां आए और हमने बातें कीं। इसके तुरंत बाद, उन्हें उड़ारियां के लिए चंडीगढ़ जाना पड़ा और हमारे माता-पिता मिले। वापस लौटने के बाद उन्होंने कहा चलो शादी कर लें और उस दिन से योजना बनाना शुरू हो गया और यह अभी भी हो रहा है।

First published on: Mar 14, 2024 03:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.