Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

साल के वो 41 दिन जब Ram Charan सब छोड़ बन जाते हैं संन्यासी, इसके पीछे की वजह जान हो जाएंगे हैरान

Ram Charan Birthday: राम चरण वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है, अपनी एक्टिंग के साथ रियल लाइफ की वजह से भी वो चर्चा में रहती हैं।

Ram Charan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Ram Charan Birthday: फेमस एक्टर राम चरण (Ram Charan) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनकी मूवी आरआरआर के सुपरहिट सॉन्ग नाटू-नाटू को ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। अभिनेता और भी कई सारी फिल्मों में अपने हुनर का कमाल दिखा चुके हैं। न सिर्फ रील लाइफ में रियल लाइफ में भी वो बहुत अच्छे इंसान हैं। एक्टर के बारे में क्या आप जानते हैं कि वो पूरे साल में 41 दिन सब कुछ छोड़ सिर्फ संन्यासी का जीवन जीते हैं। जी हां आपने सही पढ़ा। इसके पीछे की वजह जानने के लिए आप भी उत्सुक होंगे। आज अभिनेता का बर्थडे है तो चलिए इस खास मौके पर जानते हैं इसके पीछे की वजह।

सबरीमाला अयप्पा के भक्त हैं राम चरण

आपको बता दें कि राम चरण उन स्टार्स में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग से साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर के बारे में एक और खास बात है कि वो सबरीमाला अयप्पा के भक्त हैं।

इसलिए वो साल में 41 दिन उस व्रत का पालन करते हैं, और सादगी भरा जीवन जीते हैं।

इस दौरान अभिनेता काले कपड़े पहनते हैं, और नंगे पांव बिना किसी सुख सुविधा के जीवन जीते हैं। इस व्रत के दौरान वो ब्रह्मचर्य का पालन करते हैं।

एक फिल्म के लिए वसूलते हैं इतनी फीस

एक्टर की एक्टिंग की दुनिया कायल है, न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी उनकी फैन फॉलोइंग है। अभिनेता एक फिल्म के लिए करीब 15-20 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

वहीं ऑस्कर फिल्म के लिए उन्होंने 45 करोड़ रुपये फीस ली थी। उनकी करीब हर एक फिल्म हिट हो जाती है।

एक्टर की नेटवर्थ

बात एक्टर की नेटवर्थ की करें तो वो राजा की तरह जिंदगी जीते हैं। एक्टर हैदराबाद के सबसे अमीर खानदान से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता का नाम चिरंजीवी है जो तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर हैं।

राम चरण के घर की क़ीमत क़रीब 30 करोड़ रुपये है। वहीं उनकी नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो करीब 1300 करोड़ रुपये की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss विनर ने खोली मेकर्स की पोल

First published on: Mar 27, 2024 06:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.