---विज्ञापन---

Bigg Boss विनर ने खोली मेकर्स की पोल, प्राइज मनी पर किया शॉकिंग खुलासा

Shiv Thakare reveals Bigg Boss marathi truth: शिव ठाकरे ने हाल ही में बिग बॉस मराठी 2 के मेकर्स की पोल खोली है। उन्होंने खुलासा किया कि जैसा दिखाया जाता है, असलियत में वैसा होता नहीं है।

Bigg Boss
Bigg Boss

Shiv Thakare reveals Bigg Boss marathi truth: बिग बॉस फेम शिव ठाकरे ने हाल ही में मराठी बिग बॉस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में  बिग बॉस मराठी 2 के प्राइज मना को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने लोगों को समझाया कि चीजें जैसी दिखती हैं, असलियत में वैसी नहीं होती।

शिव को क्यों मिली आधी प्राइज मनी

शिव ठाकरे ने इंटरव्यू में बताया कि बिग बॉस मराठी 2 में उन्हें पूरी प्राइज मनी नहीं मिली थी। उनकी प्राइज मनी से आधे पैसे कट गए थे। शिव ने बताया कि शो को जीतने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम राशि मिलने वाले थे। मगर, उन्हें केवल 11.5 लाख रुपए ही मिले थे। शिव ने बताया कि प्राइज मनी से 8 लाख रुपए फर्स्ट और सेकंड रनर अप को मिले। मगर बचे 17 लाख में से केवल 11.5 लाख ही उनके अकाउंट में आए।

शो के मिलने वाले कपड़ों के लिए देनी पड़ी फीस

शिव ने कहा कि जब पैसे कट कर केवल 11.5 लाख रुपए उनके अकाउंट में आए तो उन्हें बहुत दुख हुआ। जब उनकी बातचीत हुई तो उनकी तरफ से बताया गया कि उनके कुछ पैसे टैक्स में और कुछ पैसे शो में पहनने के लिए मिलने वाले कपड़ों के  लिए कटे हैं। एक्टर ने कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि शो में मिलने वाले कपड़ों के लिए भी उन्हें फीस देनी पड़ेगी।

बिग बॉस के बाद बदली शिव की लाइफ

शिव ने जीवन में बहुत संघर्ष देखा है। उनकी लाइफ तब बदली, जब बिग बॉस के बाद उन्हें कई अलग-अलग ब्रांड और एड से कोलैब करने के ऑफर्स आने लगे। इसके अलावा उन्हें एक के बाद एक कई रियलिटी शो को भी अटेंड करने के इंविटेशन मिले।

First published on: Mar 26, 2024 10:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.