---विज्ञापन---

Rakul Preet Singh की शादी की रस्में हुईं शुरू? मम्मी-पापा के साथ दिखीं एक्ट्रेस

Rakulpreet Singh Wedding Rituals: जल्द ही रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, अब शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। ये कपल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

Rakul Preet singh
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rakulpreet Singh Wedding Rituals: बी-टाउन के पॉपुलर कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) जल्द ही एक दूजे के होने वाले हैं। इन दिनों मीडिया में ये कपल पूरी तरह से छाया हुआ है, सभी की नजरें पूरी तरह से उन्हीं पर टिकी हैं। रकुल-जैकी की जोड़ी फैंस को भी बहुत पसंद आई है, और सभी को उनकी शादी की खबर से खुशी है। हाल ही में रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं।

हो गई शादी की रस्में शुरू?   (Rakul Preet Singh Wedding Rituals)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रकुल प्रीत सिंह अपने पापा-मम्मी के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के पेरेंट्स के हाथों में गिफ्ट नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी शादी की रस्में शुरू हो गई हैं।

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ जैकी भगनानी के घर गिफ्ट्स लेकर जा रहे हैं। हालांकि वीडियो में रकुल और जैकी साथ नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने पैप्स को पोज भी दिए और पैप्स ने रकुल को बधाई दी।

यह भी पढ़ें: Valentine Week पर कृति सेनन-शाहिद कपूर की Love Story ने मचाया गदर

स्टनिंग लुक में दिखी रकुल

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इस दौरान बेहद स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट स्कर्ट के साथ ब्लैक शाइन वाली शर्ट पहनी हुई थी।

शर्ट का नेक डीप था जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लगीं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मैचिंग शूज भी पहने हुए था। हाई पोनीटेल के साथ मिनिमम मेकअप में रकुल इतनी हसीन लग रही थीं कि नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था।

कब होगी शादी?   (Rakul Preet Singh Wedding Rituals)

बताते चलें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी 21 फरवरी 2024 को गोवा में होने वाली है। इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारी शुरू हो चुकी है। ये कपल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है। अब आखिरकार इस जोड़े ने अपने रिश्ते पर शादी की मोहर लगाने की तैयारी पूरी कर ली है।

First published on: Feb 12, 2024 10:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.