---विज्ञापन---

Valentine Week पर कृति सेनन-शाहिद कपूर की Love Story ने मचाया गदर, जानें कैसा रहा तीसरे दिन का कलेक्शन

TBMAUJ Box Office Collection Day 3: शाहिद कपूर और कृति सेनन कि तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने संडे को अच्छी कमाई की। हालांकि पहले दिन कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा लेकिन अब हर दिन कमाई में बढ़ोतरी हो रही है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

TBMAUJ Box Office Collection Day 3: वेलेंटाइन वीक चल रहा है, ऐसे में अगर आप अपने लव वन या पार्टनर संग मूवी देखने का प्लान बना रहे हैं तो ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) बेस्ट ऑप्शन है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) मूवी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब फिल्म ने 9 फरवरी को यानी प्यार के इस हफ्ते में हर तरफ प्यार की बौछार करते हुए अपनी दस्तक दे दी है। रोबोट और इंसान के बीच का इश्क देख हर कोई खुश हो रहा है, साथ ही कॉमेडी के तड़के ने मूवी का टेस्ट और भी बढ़ा दिया है। फैंस की ओर से भी फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। वीकेंड पर मूवी ने अच्छा प्रदर्शन किया है, तो जानते हैं की तीसरे दिन फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है।

कैसा रहा तीसरा दिन ? (TBMAUJ Box Office Collection Day 3)

लंबे समय के बाद कोई ऐसी लव स्टोरी आई है जो दिलों को छू गई है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का फैंस को बहुत लंबे समय से इंतजार था। फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपनी एडवांस बुकिंग के कलेक्शन से अच्छी खासी कमाई कर ली है।

अमित जोशी और आराधना शाह के डायरेक्शन बनी इस मूवी का बजट 75 करोड़ रुपये है। अब फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं तो इसका लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने तीसरे दिन 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब टोटल कलेक्शन 26 .85 करोड़ हो गया है।

कैसी है फिल्म की कहानी?

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की कहानी की बात करें तो ये एक ऐसे लड़के की कहानी है जो एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है। वो लड़की कोई और नहीं बल्कि एक रोबोट होती है।

पूरी मूवी में दिल जुड़ने से लेकर दिल टूटने तक की ऐसी कहानी दिखाई गई है जो कभी आंखों में आंसू ला देती है तो कभी चेहरे पर मुस्कान। फिल्म में शाहिद ने एक साइंटिस्ट का रोल प्ले किया है तो दूसरी तरफ कृति ने एक रोबोट का रोल किया है।

यह भी पढ़ें: ‘पैंट पहनना भूल गई’…Malaika Arora

फिल्म की स्टारकास्ट   (TBMAUJ Box Office Collection Day 3)

बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल में नजर आए हैं। तो वहीं धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया की एक्टिंग ने भी लोगों का दिल जीत लिया है। लव और इमोशन से भरी इस कहानी को फैंस ने बहुत पसंद किया है।

First published on: Feb 12, 2024 08:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.