Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakul Preet-Jackie Bhagnani आज लेंगे सात फेरे, कौन-कौन होगा शादी में शामिल सामने आई गेस्ट लिस्ट

Rakul Preet -Jackie Bhagnani Wedding Guest List: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की आज शादी है, इनकी ग्रैंड वेडिंग की गेस्ट लिस्ट में सामने आ गई है, जिसमें आधा बॉलीवुड शिरकत करने वाला है।

Rakul Preet -Jackie Bhagnani Wedding
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rakul Preet -Jackie Bhagnani Wedding Guest List: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackie Bhagnani) आज शादी करने वाले हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। अक्सर रकुल-जैकी को साथ में स्पॉट किया गया है। अब शादी कर ये कपल हमेशा के लिए एक होने वाला है। इस लव बर्ड की डेस्टिनेशन शादी गोवा में समुंद्र किनारे होगी जिसमें करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स शामिल होंगे। शादी की सबसे खास बात ये होगी कि वो इको फ्रेंडली होगी जिसमें कोई पटाखे या आतिशबाजी नहीं होगी। साथ ही अब मेहमानों की भी फाइनल लिस्ट आ गई है। तो चलिए जानते हैं कि रकुल और जैकी की शादी में कौन-कौन शिरकत कर रहा है।

कौन-कौन हो रहा शादी में शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रकुल जैकी की शादी में वरुण धवन अपनी प्रेग्नेंट वाइफ नताशा दलाल संग आए हैं

तो वहीं अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को भी साथ में देखा गया है। इसके अलावा अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा भी आए हैं।

इसके अलावा भक्षक एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी अपनी बहन के साथ शादी के लिए गोवा पहुंची हुई हैं।

सोनम भी पति संग पहुंची

इसके अलावा ईशा देओल, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रितेश देशमुख को भी देखा गया।

बात टीवी के कलाकारों की करें तो स्मृति खन्ना अपने हसबैंड गौतम गुप्ता के साथ अतिथि लिस्ट में शामिल हैं। अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना के अलावा और भी कई स्टार्स शादी के लिए गोवा पहुंच चुके हैं। इस लिस्ट को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ग्रैंड वेडिंग में आधा बॉलीवुड इंवाइटेड है।

बीवी को मिलने वाला है पति की ओर से सरप्राइज

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की शादी हर मायने में खास होने वाली है। अब बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जैकी भगनानी अपनी होने वाली वाइफ रकुल प्रीत को एक खास सरप्राइज देने वाले हैं। दरअसल वो अपनी टू बी ब्राइड के लिए एक शानदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं जिससे पक्का रकुल इमोशनल हो जाएंगी और उनका प्यार और भी ज्यादा बढ़ जाएगा।

यह भी पढ़ें: रकुल-जैकी के लिए 21 तारीख क्यों है खास?

First published on: Feb 21, 2024 08:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.