---विज्ञापन---

शॉकिंग! राखी सावंत-रितेश सिंह का नहीं हुआ तलाक? एक्स पति ने बताया धोखेबाज

Adil Durrani On Rakhi-Ritesh: राखी सावंत की सर्जरी हो चुकी है और अब उनका कहना है कि उनको जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उनकी लाइफ में एक बार फिर रितेश सिंह की दोबारा एंट्री होते ही आदिल दुर्रानी ने उन दोनों के शादीशुदा होने का इल्जाम लगाया है। आदिल ने राखी पर आरोप लगाया है कि वो रितेश से उनका कभी तलाक नहीं हुआ था, इसके साथ ही उन्होंने अपने और राखी के तलाक के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है।

rakhi ritesh and adil
आदिल का बड़ा खुलासा

Adil Durrani On Rakhi-Ritesh: राखी सावंत और उनके एक्स पति आदिल दुर्रानी के बीच की लड़ाई हर दिन के साथ बढ़ती जा रही है। राखी की हाल ही में सर्जरी हुई है और उनके पहले पति रितेश सिंह एक बार फिर हर मौके पर उनके साथ खड़े दिख रहे हैं। ऐसे में राखी के दूसरे पति आदिल दुर्रानी ने शॉकिंग खुलासा किया है, वो उन दोनों का कभी तलाक नहीं हुआ है, राखी ने उन्हें धोखा दिया था। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले भी उन्होंने राखी पर ये इल्जाम लगाया था कि राखी ने उन्हें रितेश के बारे में कुछ नहीं बताया था।

शादीशुदा हैं राखी-रितेश (Adil Durrani On Rakhi-Ritesh)

रितेश सिंह और राखी सावंत दोनों ही आदिल पर एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी का फायदा उठाने का इल्जाम लगाते रहते हैं। ऐसे में एक नए इंटरव्यू में आदिल ने उन दोनों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा है कि वो दोनों अभी भी शादीशुदा है और उन दोनों का कभी तलाक नहीं हुआ था। आदिल ने कहा, वो दोनों हमेशा से साथ थे और उन्होंने अलह होने का सिर्फ ड्रामा किया था। वो अभी भी पति-पत्नी हैं। इतना ही नहीं आदिल ने कहा कि राखी उनसे शादी करने के बाद भी रितेश से मिलती रहती थीं।

क्यों हुआ आदिल-राखी तलाक

आदिल दुर्रानी का कहना है कि राखी सावंत ने उन्हें कभी रितेश के बारे में नहीं बताया था। उन्होंने रितेश के साथ अपने रिलेशनशिप को उसने छुपाकर रखा। शादी के बाद वो दुबई जाकर उससे मिलती थी, इस बारे में जब मुझे पता चला था। तभी हम दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए। इसलिए मुझे जेल भी भेजा गया था। आदिल के राखी और रितेश के चोरी-चोरी मिलने वाली बात पर अभी तक रितेश और राखी की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

राखी को मिली मारने की धमकी

राखी सावंत की तरफ से कहा जा रहा है कि उनकी जान खतरे में है। राखी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उनका कहना है कि सच सबके सामने आ जाएगा, एक बार उनके हाथ सीसीटीवी फुटेज लग जाए। बीते दिन राखी सावंत की वकील ने भी इंटरव्यू में रिवील किया था कि राखी को लगातार धमकियां मिल रही हैं कि तुम्हें रास्ते पर मारेंगे।

यह भी पढ़ें: कार में बुलाया, रेट कार्ड दिखाया फिर बाल पकड़ कर खींचा, कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

 

First published on: May 22, 2024 12:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.