---विज्ञापन---

राखी सावंत हॉस्पिटल में भर्ती, ड्रामा क्वीन के दुश्मनों पर फूटा भाई राकेश का गुस्सा, कहा- अगर उसे कुछ हुआ तो…

Rakhi Sawant Brother Statement: राखी सावंत को अचानक हॉस्पिटल में देर रात भर्ती कराया गया है, अब उनके भाई ने दुश्मनों के लिए एक मैसेज दिया है। राखी के इस मुश्किल वक्त में उनका भाई उनके साथ है और उन्होंने फैंस से राखी के जल्दी ठीक होने की दुआ करने की गुजारिश की है।

Rakhi Sawant Brother rakesh
Rakhi Sawant Brother rakesh

Rakhi Sawant Brother Statement: इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। हमेशा लोगों को अपनी अतरंगी हरकतों और बातों से हंसाने और परेशान करने वाली राखी को बीती रात अचानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। राखी को हार्ट संबंधी बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है, उनके भाई राकेश भी उनकी हालत को लेकर काफी परेशान हैं। उन्होंने उनके हेटर्स को जमकर लताड़ा है और धमकी तक दे डाली है।

राखी सावंत के भाई का बड़ा खुलासा

दरअसल, देर रात पैपराजी विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत की हॉस्पिटल बेड पर लेटे हुए फोटोज साझा की थी। ऐसे में इस बारे में उनके भाई से बात की गई है और उनसे राखी की हेल्थ अपडेट को लेकर पूछा गया। इस दौरान राखी के भाई राकेश ने टेली टॉक इंडिया से बातचीत में कहा कि लोगों ने राखी को धोखा दिया है और उसके फेम का पॉपुलर होने के लिए इस्तेमाल किया है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि आदिल दुर्रानी ने राखी से बहुत सारा पैसा भी लिया है।

राखी के हेटर्स पर फूटा भाई का गुस्सा

राकेश सावंत से जब राखी की सेहत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हम बहुत परेशान हैं। जब से हमारी मॉम की मौत हुई है, तभी से राखी को सारे उसके अपने जो पब्लिसिटी ले रहे थे,। जो उसको यूज कर रहे थे और पैसा खा रहे थे, सब उसके खिलाफ हो गए हैं। उसको टॉर्चर कर रहे हैं। आदिल, जिसके पास एक रुपया नहीं था, वो राखी का पैसा खा के बैठा है। उसने राखी के आसपास के लोगों को अपने साथ मिला लिया है और उसके खिलाफ इस्तेमाल कर रहा है। वो भागी-भागी फिर रही है। पुलिस ने भी चार्जशीट नहीं दी है ताकि वो बेल ले सके। आदिल पैसा खिलाकर ये सब कर रहा है और पुलिस और मीडिया भी उसके साथ है। मगर ऊपरवाला सब कुछ देख रहा है और वो भी उसके दुश्मनों से बदला लेगा।

फैंस से की खास अपील

राकेश सावंत ने आगे कहा, ‘मेरी बहन को आज इतना टेंशन आ गया है कि उसको दिल से संबंधी बीमारी हो चुकी है। उसको इस बात का शॉक लगा है कि उसके अपनों ने ही उसके साथ गद्दारी की है। जिन लड़कियों को कोई नहीं जानता था। आज वो राखी की वजह से फेमस हो गई हैं। उनको कुत्ता भी नहीं पूछता था और सबको हंसाने वाली राखी आज बेड पर है। भगवान सबसे बदला लेगा और सबको बताएगा कि हकीकत क्या है। मां के बाद हमारा घर बिखर गया है। अगर राखी को कुछ हुआ तो इनकी जिंदगी तो बर्बाद होगी ही और देश में राखी के सारे फैंस जो मौजूद हैं, वो इन सबको छोड़ेंगे नहीं। आज राखी को मीडिया, फैंस और पुलिस की जरूरत है। उसके लिए प्रार्थना करें। उसका ऑपरेशन हो जाए और वो फिर से हसंती खेलती मीडिया के सामने आए। बस वो ठीक हो जाए, यही मेरी और मेरे परिवार की दुआ है।’

यह भी पढ़ें: अस्पताल में भर्ती हुई राखी सावंत, हुई है हार्ट संबंधी समस्या, वायरल हुई फोटो

 

First published on: May 15, 2024 09:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.