Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

गर्लफ्रेंड बदलने की आदत है… कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है आदिल, राखी सावंत ने अपने एक्स हसबैंड का फोड़ा भांडा

Rakhi Sawant Exposed Adil Khan Durrani: राखी सावंत ने अपने एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी की करतूतों का पर्दाफाश किया है। 

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Exposes Adil Khan Durrani: राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। अब इस विवाद में एक नया ट्विस्ट आ गया है, क्योंकि एक्ट्रेस ने एक बार फिर से आदिल को आड़े हाथों लिया है, और उसे महिलावादी का टैग दे दिया है। अभिनेत्री ने टाइम्स नाउ/टेली टॉक से विशेष बातचीत में कई ऐसे खुलासे किए हैं जिन्हें सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। साथ ही आदिल और सोमी की शादी को लेकर भी कई खुलासे किए हैं।

राखी ने फोड़ा आदिल का भांडा

राखी और आदिल का विवाद मीडिया में छाया हुआ है। कुछ दिन पहले ही आदिल खान दुर्रानी और राखी सावंत के फोन की ऑडियो लीक हुई थी। इस ऑडियो में जिसमें उनके तलाक को लेकर कई सारी बातें हुई थी। इस क्लिप के लीक होते ही दोनों सुर्खियों में आ गए थे। अब एक बार फिर से अभिनेत्री ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में आदिल का भांडा फोड़ा है।

वो मेरा इस्तेमाल कर रहा है

राखी ने आदिल को झूठा बताते हुए कहा कि वो सिर्फ झूठ बोलता है। रमजान के महीने में वो भी झूठ बोलता है वो कितने भी रोजा कर कर ले लेकिन उसका एक भी रोजा खुदा के पास नहीं पहुंचेगा क्योंकि वो झूठा है। शादी को लेकर एक्ट्रेस बोलीं की सबको शादी करने का अधिकार है करें लेकिन वहां पर भी मेरा नाम क्यों इस्तेमाल कर रहा है। क्यों कह रहा है कि वो ऐसी लड़की थी इसलिए मैंने ऐसा किया वो वैसी लड़की थी इसलिए मैंने ऐसा किया।

आदिल को दिया औरतबाज का टैग

राखी ने आदिल को औरतबाज कह दिया। उसने कहा कि वो एक लड़की के साथ 3-4 महीने से ज्यादा नहीं रह सकता। उसके कैरेक्टर पर बहुत से दाग है, जो मिट नहीं सकते। उसने कई सारी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। मेरी शादी को 7 महीने हो गए थे। खुदा ने मुझे इसलिए चुना ताकि मैं उसका भंडाफोड़ सकूं उसका पर्दाफाश कर सकें और जेल भेज सकूं।

ईरानी गर्लफ्रेंड की जिंदगी कर दी बर्बाद

आदिल की करतूतों का पर्दाफाश करते हुए राखी ने कहा कि उसने अपनी ईरानी गर्लफ्रेंड की जिंदगी बर्बाद कर दी जो 5 सालों से उसके साथ थी। उसने उसका शारीरिक शोषण किया। उस लड़की के साथ गलत काम करते हुए वीडियो बनाए, जो उसने खुद आदिल के फोन से निकालकर मुझे दिए हैं। उसे इतना मजबूर कर दिया कि वो सुसाइड करने जा रही थी।

ससुराल वालों ने अपनाने के लिए मांगे पैसे और जेवर

इस इंटरव्यू में कई सारे चौंकाने वाले खुलासे हुए। राखी ने बताया कि उसके ससुर ने कहा कि अगर तुम मुझे 20 लाख रुपये दोगी तो मैं तुम्हें अपनी बहू के रूप में अपनाउंगा। सास ने जेवर मांगे ननद ने जेवर मांगे। पति ने कहा कि उसकी बहन की शादी करवा दोगे तो घरवाले तुम्हें अपना लेंगे। लेकिन उसकी शादी पहले ही 4 बार टूट चुकी थी, तो मैं कैसे करवा सकती थी उसकी 5वीं शादी। उन्होंने मेरा फायदा उठाया इस्लाम धर्म अपना कर भी प्यार नहीं मिला।

यह भी पढ़ें: ‘क्रू’ और ‘शैतान’ के बीच हुई जंग, तब्बू ने अजय को पछाड़ छापे जमकर नोट

First published on: Mar 30, 2024 09:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.