---विज्ञापन---

‘क्रू’ और ‘शैतान’ के बीच हुई जंग, तब्बू ने अजय को पछाड़ छापे जमकर नोट

Crew Box Office Collection Day 1: कृति सेनन की बोल्डनेस हो या करीना तब्बू की केमेस्ट्री सभी ने जीत लिया दर्शकों का दिल, सामने आया पहले दिन का कलेक्शन। वहीं शैतान की कमाई में गिरावट आई है।

Crew Shaitaan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Crew Box Office Collection Day 1: महिला प्रधान फिल्म क्रू ने 29 मार्च को सिनेमाघरों में एंट्री मार ली है। इस फिल्म को लेकर फैंस में बज बना हुआ था। वुमेन सेंट्रिक फिल्म दर्शकों को पसंद आई है, जिसका पहले दिन का कलेक्शन भी शानदार रहा है। करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू ने पहली बार एक साथ किसी फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। मूवी में ग्लैमर के साथ कॉमेडी का भी तड़का लगा है जिसने लोगों को कुर्सी पर बांधे रखा है। अब लेटेस्ट कलेक्शन सामने आ गया है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है।

कैसा रहा पहला दिन?

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की वुमेन सेंट्रिक मूवी क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म को दर्शकों की ओर से मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। कॉमेडी और ग्लैमर से भरी इस फिल्म में कपिल शर्मा ने भी अपनी परफॉरमेंस से हंसी के ठहाके लगवाए हैं। अब फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार पहले दिन ही फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 8.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

किससे हारी किससे जीती ‘क्रू’

हालांकि शैतान ने पहले दिन दमदार कमाई करते हुए 14.74 करोड़ का कलेक्शन किया था, लेकिन बीते दिन क्रू ने उसे पछाड़ते हुए बढ़त हासिल की और ओपनिंग डे पर ही अपना जलवा दिखा दिया। अब बात बीते महीने रिलीज हुई फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन की करें तो आपको अंदाजा लग जाएगा कि क्रू ने किसे पछाड़ा है और किससे हारी है।

‘फाइटर’ – 22 करोड़
‘शैतान’ – 14.75 करोड़
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ – 8 करोड़
‘मडगांव एक्सप्रेस’- 1.5 करोड़

एडवांस बुकिंग में छापे करोड़ों

तब्बू, करीना और कृति की क्रू को लेकर ट्रेलर सामने आने वाले दिन से ही बज बना हुआ था। ये मूवी सिर्फ हिंदी भाषा में ही रिलीज हुई है, इसके इंडिया में 7 हजार 6 सौ 49 शोज हैं। बात एडवांस बुकिंग की करें को रिलीज से पहले ही फिल्म के 1 लाख 4 हजार 9 सौ 75 टिकट बिक चुके हैं। वहीं कमाई की बात करें तो सिनेमाघर में आने से पहले ही ये करीब 2.58 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

वीकेंड पर मचेगा बवाल

जिस हिसाब से फिल्म कमाई कर रही है उससे तो ऐसा लग रहा है कि वीकेंड पर मूवी गदर काट सकती है। ट्रेड एनलिस्ट के अनुसार फिल्म करीब 35 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि पहले लोग ये कह रहे थे कि ये फिल्म कुछ कमाल न दिखा सकेगी, लेकिन कमाई ने तो सभी को हैरान कर दिया।

यह भी पढ़ें: कौन है सयंतिका बनर्जी, जिन्हें TMC ने घोषित किया उम्मीदवार

First published on: Mar 30, 2024 07:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.