Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Sawant पर Adil Khan का पलटवार, एक्ट्रेस पर लगाया चोरी का इल्जाम, बोले- वो लोगों की जिंदगी से खेलती…

Adil Khan React On Rakhi Sawant: राखी सावंत पर आदिल खान ने गंभीर आरोप लगाए हैं, और कहा है कि वो चोर है, धोखेबाज है और लोगों का फायदा उठाती है।

Rakhi Sawant-Adil Khan

Adil Khan React On Rakhi Sawant: इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक्स पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। जब से आदिल ने तीसरी शादी की है तब से तो दोनों एक दूसरे पर वार पर वार कर रहे हैं। जहां आदिल ने राखी संग अपनी शादी को अमान्य बताया वहीं अब एक और बड़ा इल्जाम वो एक्ट्रेस पर लगा चुके हैं। हाल ही में राखी ने एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में बताया था कि आदिल को गर्लफ्रेंड बदलने की आदत है वहीं एक्स पति ने भी ड्रामा क्वीन पर चोरी का इल्जाम लगा दिया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

राखी को बताया धोखेबाज

ई टाइम्स टीवी के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, वो जो स्क्रीनशॉट और मैसेज दिखा रही हैं वो करीब 1 साल पुराने हैं। आदिल ने राखी के मुस्लिम होने की बात पर कहा कि वो अपने आपको हिंदू कहती हैं, और कभी मुस्लिम बन जाती हैं। आदिल ने राखी को धोखेबाज कहा जो लोगों को धोखा देना पसंद करती है।

आदिल का पलटवार

कुछ दिन पहले ही राखी ने आदिल को लेकर कहा था कि वो उनके पास वापस आने की कोशिश कर रहा है। और तो और एक्ट्रेस ने आदिल पर और भी कई सारे गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें लड़कियां बदलने की आदत है और वो 3-4 महीने से ज्यादा एक लड़की के साथ नहीं रह सकते। इस बात पर पलटवार करते हुए आदिल ने कहा की राखी झूठी है, वो जो भी कह रही है सब गलत है।

लोगों का फायदा उठाती है राखी

आदिल ने कहा कि सोमी से शादी करने के बाद वो खुश हैं। वो दोनों पति-पत्नी के रिश्ते का मतलब या मूल्य नहीं जानते हैं। राखी को लेकर आदिल ने कहा कि वो क्या करेगी जिंदगी में, वो सिर्फ लोगों की जिंदगी से खेलना जानती है। उनका फायदा उठाना जानती है। मैं उससे अलग होकर खुश हूं, और कभी नहीं चाहूंगा कि उसके पास वापस जाऊं। एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में वो अपराध किए हैं जिनकी उन्हें जमानत भी नहीं मिल सकती। उसने चोरी भी की है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor और Shikhar Pahariya के रिश्ते पर Boney Kapoor ने तोड़ी चुप्पी

First published on: Apr 01, 2024 10:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.