Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor और Shikhar Pahariya के रिश्ते पर Boney Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, बोले मुझे यकीन था…

Boney Kapoor Talk About Janhvi-Shikhar: बोनी कपूर ने अपकमिंग फिल्म 'मैदान' के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर और उनके  रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के बारे में खुलकर बात की।

Janhvi Kapoor

Boney Kapoor Talk About Janhvi-Shikhar:  बोनी कपूर (Boney Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ (Maidan) के प्रमोशन में बहुत बिजी हैं। अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर  फिल्म बायोपिक पर आधारित है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahadia) के बारे में भी खुलकर बात की। बोनी ने अपने और शिखर के रिश्ते के बारे में भी बताया। दरअसल जाह्नवी और शिखर लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बने हुए हैं। ऐसे में पिता का इस टॉपिक पर खुलकर बात करना सभी के लिए और भी खास हो जाता है।

जाह्नवी और शिखर के बीच क्या है?

बोल्डनेस से कहर ढाने वाली जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया अपने रिलेशन की वजह से खबरों में छाए रहते हैं। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी जब उनसे शिखर के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने अपनी गोल-गोल बातों से ये हिंट तो दे दिया था कि उनके बीच कुछ तो चल रहा है। अब अभिनेत्री के पिता ने भी बेटी और उसके कथित ब्वॉयफ्रेंड को लेकर कहा कि वो शिखर के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। उन्हें वो पसंद है।

क्यों आ गई थी शिखर और जाह्नवी के बीच दूरी?

रिपोर्ट्स के अनुसार शिखर और जाह्नवी ने एक दूसरे सो 10वीं क्लास से ही डेट करना शुरू कर दिया था। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस अपनी आगे की पढ़ाई के लिए लॉस एंजिल्स चली गईं तो दोनों के रिश्ते के बीच दूरी आ गई। हालांकि एक बार फिर से दोनों करीब आ गए हैं, और इसका सबूत है दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जाना। ये बात भी सही है कि अभी तक इस रुमर्ड कपल ने अपने रिश्ते पर कोई ऑफिशियल मोहर नहीं लगाई है, लेकिन रिश्ते से इंकार भी नहीं किया है।

वो कभी एक्स बॉयफ्रेंड नहीं हो सकता

जूम से बातचीत के दौरान बोनी कपूर ने अपनी बेटी और शिखर के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि वो शिखर को बहुत पहले से जानते हैं, और उसे पसंद भी करते हैं। जाह्नवी के पिता ने कहा कि उन्हें यकीन है कि शिखर कभी जान्हवी का एक्स-बॉयफ्रेंड नहीं रह सकता वो हमेशा उसके आसपास रहेगा। वो हमारी फैमिली के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करता है, फिर चाहे वो मैं हूं या मेरा बेटा अर्जुन या बेटी जान्हवी हो। उन्होंने आगे कहा कि वो अपने आपको लकी मानते हैं कि शिखर उनके परिवार के करीब है।

इमेज क्रेडिट: गूगल

कब रिलीज हो रही है ‘मैदान’?

आपको बताते चलें कि बोनी कपूर की अमित शर्मा निर्देशित अजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ 10 अप्रैल को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। मूवी में अजय की शानदार एक्टिंग देखने को मिलेगी जिसके लिए फैंस उत्साहित हैं। वहीं इसी दिन अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी रिलीज हो रही है। ऐसे में कौन किस पर भारी पड़ता है वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: जब प्यार में मिला धोखा, मौत को लगाया गले, फंदे से लटककर दे दी जान

First published on: Apr 01, 2024 09:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.