Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

लाइव शो में मशहूर सिंगर के चेहरे पर पड़ा जूता, भड़कते हुए स्टेज पर आने की दी धमकी!

Karan Aujla Stops Live Concert: विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज के गाने तौबा-तौबा के सिंगर करण औजला का हाल ही में लंदन में कॉन्सर्ट चल रहा था। उस दौरान किसी ने उन पर जूता फेंककर मारा। लाइव शो के दौरान इस हरकत से सिंगर काफी गुस्सा हो जाते हैं और शो को बीच में ही रोक देते हैं।

Karan Aujla
Karan Aujla

Karan Aujla Stops Live Concert: पंजाबी सिंगरों को लेकर लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है, मगर इन दिनों लगातार पंजाबी सिंगरों पर हमले की खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही सिंगर एपी ढिल्लों के कनाडा वाले घर के बाहर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई थीं। इस बार सिंगर करण औजला पर लाइव शो के दौरान एक शख्स ने जूता फेंक के मारा। इस घटना से करण काफी ज्यादा भड़क उठे और उन्होंने स्टेज से ही उस शख्स को धमकी दे डाली।

करण औजला को मारा गया जूता

दरअसल, विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज के गाने तौबा-तौबा के सिंगर करण औजला का हाल ही में लंदन में कॉन्सर्ट चल रहा था। उस दौरान किसी ने उन पर जूता फेंककर मारा। करण तब स्टेज पर दो लोगों के बीच में खड़े होकर डांस स्टेज पर कर रहे थे, तभी जूता आकर उनके फेस पर लगा।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की पहली बोल्ड हीरोइन, एक सीन से रातोंरात हुईं थी सुपरहिट, आज कंगाली में कट रही जिंदगी

भड़क उठे सिंगर करण औजला

जैसे ही करण  (Karan Aujla Stops Live Concert)के चेहरे पर जूता लगा, वो गुस्से में आ गए। सोशल मीडिया पर करण औझला के लाइव कॉन्सर्ट का एक क्लिप भी वायरल हो रहा है, जिसमें यह पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में आप देख सकते है कि जूता लगने के बाद सिंगर कैसे अपना आपा खो देते हैं और माइक से इसी हरकत करने वालें को सामने आने को कहते हैं।

स्टेज से करण ने दी धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण औजला लाइव शो के दौरान इस हरकत से काफी गुस्सा हो जाते हैं और शो को बीच में ही रोक देते हैं। स्टेज पर से ही गुस्से में करण ने धमकी देते हुए कहा, ‘क्या मैं इतना बुरा गा रहा हूं कि लोग जूते फेंकें? अगर किसी को परेशानी है तो सामने आए। सीधे आमने-सामने बात करे। मैं स्टेज पर खड़ा हूं।’ बताया जा रहा है कि सिक्योरिटी गार्ड्स ने बाद में जूता फेंकने वाले को पकड़ लिया था और उसे शो से बाहर ले गए थे।

जसबीर जस्सी ने की निंदा

लंदन में लाइव शो के दौरान करण के साथ हुई इस घिनौनी हरकत पर जाने-माने पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने निंदा की है। उन्होंने आलोचना करते हुए पंजाबी भाषा में ट्वीट कर लिखा, ‘करियर के पीक पर चल रहे करण औजला पर लाइव शो के दौरान जूता फेंकने की घटना की जितनी निंदा की जाएगी उतनी कम है, लेकिन ये गंदी हरकत किसी चाहने वाले का नहीं हो सकती। ऐसी हरकत करने वाला जरूर किसी साजिश के तहत आया होगा, जो चाहता होगा कि करण औजला का नेगेटिव प्रचार किया जाए।’

यह भी पढ़ें: ‘राधा कृष्ण’ लुक पर विवाद; मशहूर एक्ट्रेस ने रिवीलिंग तस्वीरें हटाईं, जिनपर हुईं थीं ट्रोल

 

 

First published on: Sep 08, 2024 12:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.