---विज्ञापन---

दूल्हे की शेरवानी ने खींचा सबका ध्यान, Pulkit Samrat- Kriti Kharbanda की शादी की पहली झलक आई सामने

Pulkit-Kriti First Wedding Pics: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की पहली झलक सामने आ गई है, जिसमें धानी शेरवानी और गुलाबी लहंगे में दूल्हा-दुल्हन खूब जच रहे हैं।

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda first wedding pHOTOS
Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda first wedding pHOTOS

Pulkit-Kriti First Wedding Pics: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा 15 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए हैं। आखिरकार वो पल आ ही गया जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। जी हां, कपल की शादी की पहली झलक सामने आ गई है। बीती रात से ही फैंस इनकी शादी की फोटोज का इंतजार कर रहे थे। सामने आई फोटोज में कृति और पुलकित की आंखो में एक होने की खुशी साफ झलक रही है।

शादी की तस्वीरें आई सामने

कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और पुलकित सम्राट की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। बॉलीवुड का वेडिंग ट्रेंड फॉलो करते हुए कृति ने भी अपनी शादी में गुलाबी रंग का खूबसूरत लहंगा पहना है, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं। छोटी नथ और मांग टीका और लाल रंग का चूड़ा कृति के दुल्हन अवतार को कम्प्लीट कर रहा है। पहली फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हंसते हुए चलते आ रहे हैं।

शेरवानी ने खींचा ध्यान 

पुलकित सम्राट ने इस खास दिन पर धानी रंग की शेरवानी पहन रखी है, जिसमें लिखे मंत्रों पर लोगों की निगाहें ठहर गई हैं। जी हां, एक्टर ने अपनी शादी के लिए खास गायत्री मंत्र वाली शेरवानी चुनी है, जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे हैं। दूसरी फोटो में एक्ट्रेस अपने दूल्हे के माथे पर किस करती दिख रही हैं और तीसरी फोटो में पुलकित अपनी नई दुल्हन को मंगलसूत्र पहना रहे हैं। आखिरी फोटो में दोनों आगे की तरफ चल रहे है और उनके साइड में खड़े लोग उन पर फूलों की बारिश कर रहे हैं।

कृति ने लिखा खास कैप्शन

कृति और पुलकित ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 15 मार्च 2024 को दिल्ली के नजदीक मानेसर में अपने परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के सामने सात फेरे लिए हैं। कृति ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,  ‘गहरे नीले आकाश से, सुबह की ओस को. निम्न और उच्च के माध्यम से,यह केवल आप पर है। आरंभ से अंत तक, हर अब और हर तब में, जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है,यह तुम्हें ही होना हैनिरंतर, लगातार, लगातार, आप!’

यह भी पढ़ें: सलमान खान की बहन से तलाक के बाद पुलकित सम्राट ने रचाई गुपचुप सगाई

First published on: Mar 16, 2024 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.