---विज्ञापन---

सलमान खान की बहन से तलाक के बाद पुलकित सम्राट ने गर्लफ्रेंड संग रचाई गुपचुप सगाई

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Engagement: बॉलीवुड कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने गुपचुप सगाई रचा ली है और उनकी फोटोज वायरल हो रही है।

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Engagement
Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Engagement

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Engagement Photos Viral: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है, जिसे सुनकर सभी खुशी से झूम उठेंगे। पुलकित और कृति ने गुपचुप सगाई कर ली है जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कपल ने अपनी फैमिली की मौजूदगी में इंटीमेट इंगेजमेंट रचाई है और सगाई की तस्वीरें भी फैमिली मेंबर ने ही शेयर की है।

पुलकित-कृति की सगाई की तस्वीरें

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पुलकित की बहन Ria Luthra ने अपने अकाउंट से शेयर की है। इन फोटोज में कपल के साथ उनके खास दोस्त और फैमिली नजर आ रही है। रिया लुथरा ने अपने भाई पुलकित और कृति के रोका सेरेमनी की फोटोज को ‘Fam-Jam’ के कैप्शन के साथ शेयर किया है। इस फोटो में सभी लोग काफी खुश दिख रहे हैं। 

 परिवार की मौजूदगी में हुआ रोका

बता दें कि रोका की रस्म में नीले रंग के अनारकली सूट और गुलाबी दुप्पटे में कृति बहुत प्यारी दिख रही हैं और पुलकित भी सफेद रंग के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं। फोटो में एक्टर ने कृति को पीछे से अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है और दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं। यह दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर प्यार भी लुटाते दिखाई देते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘घर तोड़ने वाली’ शादी के बाद तस्वीरें शेयर करने पर PAK एक्ट्रेस सना जावेद हुईं जमकर ट्रोल

जल्द रचाएंगी दूसरी शादी 

वैसे तो कपल ने अपनी शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन लगता है कि पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) साल 2024 में कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) से शादी रचाने का प्लॉन बना रहे हैं। पुलिकत दूसरी बार घोड़ी चढ़ने वाले हैं, क्योंकि इससे पहले वो सलमान खान की मुंहबोली बहन से शादी कर चुके हैं। मगर उनकी शादी एक साल तक भी नहीं टिकी। फिर दोनों अलग हो गए।

First published on: Jan 30, 2024 01:29 PM