---विज्ञापन---

‘घर तोड़ने वाली’ शादी के बाद तस्वीरें शेयर करने पर PAK एक्ट्रेस सना जावेद हुईं जमकर ट्रोल

Pakistani Actress Sana Javed Trolled: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद एक बार फिर शोएब मलिक से शादी के बाद लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

Pakistani Actress Sana Javed Trolled
Pakistani Actress Sana Javed Trolled

Pakistani Actress Sana Javed Trolled: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के पूर्व पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ शादी करने की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। पूर्व पाक क्रिकेटर शोएब मलिक से दूसरी शादी करने के बाद से ही सना नेटिजंस के निशाने पर बनी हुई हैं और अब एक बार फिर वो ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई हैं। सना ने अपनी लहंगे में नई तस्वीरें शेयर की है और उनकी फोटोज पर लोग जमकर उन्हें सानिया के पति को छीनने का इल्जाम लगाते हुए ट्रोल कर रहे हैं।

लहंगे में सना दिखीं खूबसूरत (Pakistani Actress Sana Javed Trolled)

शोएब मलिक (Shoaib Malik) की नई बेगम सना जावेद (Sana Javed) ने इंस्टाग्राम पर अपनी लहंगे में नई फोटोज शेयर की हैं। पाक अभिनेत्री ने अपनी लहंगे में दो लुक शेयर की है जिसमें से एक में एक वो लाइट कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी फोटो में उन्होंने हल्दी रंग और गुलाबी रंग का राजस्थानी स्टाइल लहंगा पहना हुआ है। अपनी दोनों ही लुक में वो बहुत प्यारी और हसीन लग रही हैं।

सना हुईं ट्रोल (Pakistani Actress Sana Javed Trolled)

वैसे तो सना जावेद की पोस्ट काफी अच्छी हैं, लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘काम ऐसा करो कि इंडिया और पाकिस्तान दोनों मिलकर गालियां दे।’ दूसरे यूजर ने कमेंट में कहा, ‘वह साबित करती है कि खूबसूरत सूरत वाली सभी महिलाओं की सीरत अच्छी नहीं होती।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘अब मुझे आपकी शादी के बाद ड्रामा सुकून देखने से नफरत है।’ तो एक ने सना को कहा,’हाउस ब्रेकर यानी घर तोड़ने वाली’ तो एक ने बोला, ‘तुम जैसी औरते ही औरतों को बदनाम करती हैं।’

शोएब से रचाई दूसरी शादी

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन शोएब मलिक(Shoaib Malik) ने इंस्टाग्राम पर सना जावेद संग अपने निकाह की तस्वीरें शेयर करके हर किसी चौंका दिया था। इस खबर से लोग इसलिए भी ज्यादा लोग हैरान थे, क्योंकि तब तक सानिया और शोएब के तलाक की अनाउंसमेंट नहीं हुई थी। मगर शोएब की शादी के बाद टेनिस स्टार के परिवार ने उनके और शोएब के ‘खुला’ का ऐलान कर दिया था। सानिया (Sania Mirza) और शोएब का एक बेटा भी है, जो अक्सर दोनों की तस्वीरों में उनके साथ नजर आता है।

First published on: Jan 30, 2024 12:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.