---विज्ञापन---

टीवी की पार्वती की हालत खराब, खाना-पीना भी छूटा, हॉस्पिटल में भर्ती

Puja Banerjee Hospitalized: टीवी की पार्वती के रोल से घर-घर में फेमस होने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की तबीयत खराब हैं और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मुंबई में एक्ट्रेस का ख्याल उनके पति रख रहे हैं और उनके अलावा वहां उनकी देखभाल करने के लिए कोई भी नहीं है।

Puja Banerjee
Puja Banerjee

Puja Banerjee Hospitalized: ‘देवों के देव महादेव’, कबूल है, तुझ संग प्रीत लगाई जैसे टीवी सीरियल से अपनी खास पहचान बनाने वाली पूजा बनर्जी अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस की हालत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। पूजा के अस्पताल में भर्ती है और अब एक्ट्रेस का हेल्थ अपडेट सामने आया है। एक्ट्रेस किस हॉस्पिटल में भर्ती हैं और उन्हें क्या हुआ है, इसे लेकर सारी जानकारी सामने आई है।

हॉस्पिटल में भर्ती हैं एक्ट्रेस

पार्वती के रोल से फेम पाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। टेली टॉक से बातचीत में एक्ट्रेस ने अपनी सेहत के बारे में बताते हुए बताया कि वो बीते कई दिनों से ठीक फील नहीं कर रही थीं, जिसके बाद उन्होंने मेडिकल हेल्प ली।

एक्ट्रेस को क्या हुआ?

पूजा बनर्जी ने बताया कि पहले मुझे लगा था कि यह सिर्फ थकान है, लेकिन फिर धीरे-धीरे में मेरी हालत ज्यादा बुरी हो गई। मुझे तेज बुखार और बेहद कमजोरी थी, उसके बाद ही फिर मुझे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। डॉक्टरों ने मुझे ड्रिप लगाई है और अब भी मैं वीक फील कर रही हूं। हाई फीवर के साथ मेरे गले में भी इन्फेक्शन हो गया है, जिसकी वजह से में कुछ भी खा-पी नहीं पा रही हूं।

कौन रख रहा है देखभाल

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की उनके पति और टीवी एक्टर कुणाल वर्मा हॉस्पिटल में देखभाल कर रहे हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ‘बीते कुछ दिन काफी मुश्किल रहे हैं और मेरे पति तो यहीं हैं। मगर उनके अलावा मेरा ख्याल रखने वाला कोई और नहीं है। मुझे अभी सही होने में थोड़ा समय लगेगा।’

दो बार रचाई शादी

पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और कुणाल वर्मा (Kunal Verma) ने लॉकडाउन में कोर्ट मैरिज की थी। उसी साल अक्टूबर में अपने बेटे कृषित का स्वागत किया था। फिर कपल ने शादी के एक साल बाद कपल ने गोवा में धूमधाम से अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दोबारा शादी की थी। उनकी शादी में उनका एक साल का बेटा भी शरीक हुआ था।

यह भी पढ़ें: Natasa Stankovic का नया क्रिप्टिक पोस्ट वायरल, Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों को फिर मिली हवा!

 

 

First published on: May 26, 2024 01:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.