---विज्ञापन---

Natasa Stankovic का नया क्रिप्टिक पोस्ट वायरल, Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों को फिर मिली हवा!

Natasa Stankovic Cryptic Post: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक के क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। जो चर्चा का विषय बन गया है। बीते कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि नताशा और हार्दिक के बीच अनबन चल रही है और दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Natasa Stankovic hardik pandya
Natasa Stankovic hardik pandya

Natasa Stankovic Cryptic Post: इस समय नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या के डिवोर्स रूमर्स की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में आग की तरह फैली हुई है। नताशा और हार्दिक के बीच अनबन की खबरों को एक्ट्रेस के आईपीएल से नदारत रहने के बाद ज्यादा हवा मिलने लगी है। बीते दिन नताशा को तलाक की अफवाहों के बाद पहली बार अपने दोस्त के साथ पब्लिक एपीयरेंस दी। अब इन सबके बीच नताशा इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जो उन्हें फिर सुर्खियों में ले आया है।

नताशा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

फेमस इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग अपनी शादी और बच्चे के बाद अब नताशा स्तांकोविक तलाक की अफवाहों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। उनकी हर बात को उनके और हार्दिक के रिश्ते से जोड़ा जा रहा है और अब इस बीच नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें यीशु और एक भेड़ का बच्चा दिखाई दे रहा है। फोटो में भेड़ का बच्चा आगे चल रहा है और उसके पीछे नंगे पैर यीशु चल रहे हैं।

नताशा की पोस्ट का मतलब?

हालांकि इसके साथ उन्होंने कोई कैप्शन तो नहीं दिया है, जिससे उनकी मन की बात का अंदाजा लगाया जाए। मगर हार्दिक संग तलाक की अफवाहों के बीच नताशा के इस पोस्ट को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वो इस मुश्किल वक्त में भगवान को याद कर रही हैं। नताशा को इस साल एक बार भी आईपीएल के दौरान हार्दिक को सपोर्ट करते नहीं देखा गया। इसके साथ ही वो दोनों काफी समय से इंस्टाग्राम पर साथ में फोटोज भी पोस्ट नहीं कर रहे हैं। फरवरी के बाद नताशा ने पति हार्दिक संग कोई पोस्ट नहीं की है।

दोस्त के साथ दिखीं नताशा

25 मई को नताशा स्तांकोविक को तलाक की अफवाहों के शुरू होने के बाद पहली बार उनके करीबी दोस्त और एक्ट्रेस दिशा पटानी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्सलिक के साथ स्पॉट किया गया। नताशा और अलेक्जेंडर बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों इंस्टाग्राम पर अक्सर साथ में फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इस दौरान तलाक के सवालों को नताशा ने इग्नोर किया और पैपराजी को थैंक्यू बोलकर चली गईं।

शादी को पूरे हुए 4 साल

नताशा और हार्दिक ने कोविड के दौरान शादी रचाई थी। हालांकि पिछले साल ही कपल ने धूमधाम से एक बार फिर सारी रीति-रिवाज से साथ दोबारा सात फेरे लिए थे। 2020 में ही दोनों ने अपने बेटे का भी दुनिया में स्वागत किया था। हार्दिक और नताशा के बेटे का नाम अगस्त्य है, जिसके साथ कपल खेलते और मस्ती करते फोटो साझा करते रहते हैं।

यह भी पढें: तलाक के बाद कंगाल नहीं होंगे हार्दिक पांड्या? बीवी Natasa Stankovic को नहीं मिलेगी फूटी कौड़ी

 

First published on: May 26, 2024 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.