---विज्ञापन---

Priyanka Chopra के देवर के बाद इस शख्स से इश्क लड़ा रही हैं Sophie Turner, वायरल फोटोज में दिखा नया प्यार

Sophie Turner Rumoured BF Peregrine Pearson: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा कीEX जेठानी सोफी टर्नर की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है।

priyanka chopra Sophie Turner Rumoured BF Peregrine Pearson
priyanka chopra Sophie Turner Rumoured BF Peregrine Pearson

Sophie Turner Rumoured BF Peregrine Pearson: इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक्स जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चाओं के बाजार में छाई रहती हैं। साल 2023 में ही सोफी ने निक जोनस के भाई जो जोनास से तलाक लिया है। इस बीच अब खबरें है कि सोफी की लाइफ में नए लव की एंट्री हो गई है और उनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

सोफी को फिर हुआ प्यार?

मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक, पिछले कुछ वक्त से सोफी टर्नर (Sophie Turner) और पेरेग्रीन पियर्सन (Peregrine Pearson) की डेटिंग की खबरें तेजी से फैल रही हैं। दावा किया जा रहा है कि जो से अलगाव के बाद से सोफी और पेरेग्रीन रिलेशनशिप में है, लेकिन अभी तक इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है। इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तेजी से इंडस्ट्री में फैल रही हैं, मगर सोफी और पेरेग्रीन की तरफ से अभी तक इन खबरों कोई रिएक्शन नहीं आया है। यह महज अफवाह भी हो सकती हैं।

सोफी ने शेयर की तस्वीरें (Sophie Turner Rumoured BF Peregrine Pearson)

जब से सोफी टर्नर ने खुद इंस्टाग्राम पर पेरेग्रीन पियर्सन (Peregrine Pearson) संग अपनी फोटोज शेयर की हैं। तब से इनकी डेटिंग की खबरों को एक बार फिर हवा मिल गई है। दरअसल, सोफी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें साझा की। इन फोटोज में सोफी के साथ उनके कुछ दोस्त और पेरेग्रीन पियर्सन मस्ती करते दिखे। अपनी फोटोज के कैप्शन में सोफी ने लिखा, ‘जैगरबॉम्ब कोई?’

यह भी पढ़ें: 40 साल की उम्र में दूसरी बार घोड़ी चढ़ेंगे पुलकित सम्राट, 7 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग रचाई गुपचुप सगाई

कौन हैं पेरेग्रीन पियर्सन?

Peregrine Pearson

Peregrine Pearson

जब से सोफी के रूमर्ड लव की खबरें सामने आई हैं, तभी से हर किसी के मन में बस यही सवाल है कि आखिर सोफी टर्नर (Sophie Turner) के रूमर्ड बॉयफ्रेंड पेरेग्रीन पियर्सन (Peregrine Pearson) कौन है? रिपोर्ट की मानें तो वो क्राउडे एस्टेट के उत्तराधिकारी भी हैं और उनके पिता चौथे विस्काउंट क्राउडे, माइकल ऑरलैंडो वीटमैन पियर्सन हैं। पेरेग्रीन पियर्सन अभी 29 साल के हैं और रिपोर्ट के अनुसार उनकी कुल नेटवर्थ £224 मिलियन है।

First published on: Jan 30, 2024 03:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.