Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

11 फिल्मों को पछाड़ महज 2 दिन में इस मूवी ने रचा इतिहास, ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर उठाया तूफान

Prithviraj Sukumaran Aadujeevitham: महज दो दिन के अंदर साउथ सुपरस्टार की हालिया रिलीज मलयालम फिल्म 2024 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बनी।

Prithviraj Sukumaran
image credit: e24 Prithviraj Sukumaran

Prithviraj Sukumaran Aadujeevitham: साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) की हालिया रिलीज फिल्म ‘आदुजीवितम: द गोट लाइफ’ (Aadujeevitham) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। मूवी 28 मार्च को थियेटर में रिलीज हुई है और रिलीज के दो दिनों के अंदर ही साल 2024 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने 11 फिल्मों को पछाड़ कर टॉप 3 में बनी जगह बनाई है।

तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

साल 2024 में कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी हैं, लेकिन इन सबके बीच पृथ्वीराज सुकुमारन की मलयालम फिल्म ‘आदुजीवितम: द गोट लाइफ’ ने कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ डाला है। इस फिल्म ने महज दो दिन के अंदर इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। इसके साथ ही यह मूवी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली मलयालम फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

दो दिन में छापे इतने नोट

‘आदुजीवितम: द गोट लाइफ’ मलयालम और हिंदी समेत कन्नड़, तमिल, तेलुगु में भी रिलीज हुई है। 5 भाषाओं में सिनेमाघर में रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन कुल 7.7 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म के दो दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो मूवी ने दो दिन में 14 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर डाली है। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म लगातार थियेटर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

कितने बजट में बनी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran)स्टारर फिल्म ‘आदुजीवितम: द गोट लाइफ’ को बनने में 14 साल का लंबा समय लगा है। लेकिन फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन दर्शकों का दिल जीत लिया है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर डाली है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 40 करोड़ के बजट में बनाया गया है। जिस तरह से फिल्म नोट छाप रही है, उसे देखकर लगता है कि फिल्म जल्द ही अपना बजट भी पार कर लेगी।

इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

‘आदुजीवितम: द गोट लाइफ’ साल 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बन गई है, यह फिल्म सिर्फ फाइटर और शैतान से पीछे है। फाइटर ने फर्स्ट डे 24.60 करोड़ और शैतान ने 15.21 करोड़ का कारोबार किया था। पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ने ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, ‘आर्टिकल 370’, ‘योद्धा’, ‘मेरी क्रिसमस’ और ‘हनुमान’ समेत ‘लापता लेडीज’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: No Entry 2 में अर्जुन कपूर संग मस्ती करेंगे दिलजीत-वरुण, बेटे को हिट कराने लिए पापा ने लगाया बड़ा दांव?

First published on: Mar 30, 2024 05:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.