---विज्ञापन---

No Entry 2 में अर्जुन कपूर संग मस्ती करेंगे दिलजीत-वरुण, बेटे को हिट कराने लिए पापा ने लगाया बड़ा दांव?

No Entry 2 New Starcast Confirm:बोनी कपूर ने अपनी सुपरहिट फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को नई स्टारकास्ट के साथ अनाउंस कर दिया है। फिल्म के लिए अर्जुन कपूर का नाम तो पहले ही सामने आ रहा था, अब बेटे की फिल्म को हिट कराने लिए बोनी ने बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के दो फेमस कॉमेडी स्टार्स को फिल्म में कास्ट किया है।

No Entry 2
No Entry 2

No Entry 2 New Starcast: 20 साल बाद फाइनली मच-अवेटेड फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने साल 2005 की सुपरहिट मल्टी-स्टारर कॉमेडी ‘नो एंट्री’ (No Entry) के सीक्वल ‘नो एंट्री 2’ (No Entry 2) की पुष्टि कर दी है। बोनी कपूर ने फिल्म की नई स्टारकास्ट से तो पर्दा उठा दिया है और साथ रिलीज डेट को लेकर भी बड़ा हिंटा दिया है।

‘नो एंट्री 2’ पर बड़ा अपडेट

‘नो एंट्री 2’ का टाइटल इस बार ‘नो एंट्री में एंट्री’ (No Entry Mein Entry) होगा। बोनी कपूर ने हाल ही में इंटरव्यू में फिल्म की नई स्टारकास्ट रिवील करते हुए बताया कि सीक्वल में अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhawan) और पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इन तीनों के साथ फिल्म में कई सारी हीरोइनें भी लीड रोल में दिखेंगी। हालांकि अभी एक्ट्रेसेस के नामों को लेकर कोई जानकारी मेकर्स की तरफ से नहीं दी गई है।

arjun varun diljit

अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ

‘नो एंट्री’ में इस तिकड़ी ने मचाया था धमाल

साल 2005 में रिलीज हुई ओरिजन ‘नो एंट्री’ में सलमान खान (Salman Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), फरदीन खान (Fardeen Khan) लीड रोल में दिखे थे। इनके अलावा बिपाशा बसु, ईशा देओल और सेलिना जेटली भी फिल्म का हिस्सा थीं। मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था, फिल्म की कहानी से लेकर स्टार्स की कॉमिक टाइमिंग ने फैंस का दिल जीत लिया था।

सलमान-अनिल का कटा पत्ता

पिछले काफी टाइम से ऐसी खबरें थी कि मेकर्स एक बार फिर सलमान-अनिल और फरदीन के साथ फिल्म का सीक्वल को लाने की तैयारी कर रहे हैं। कई मौकों पर बोनी और अनीस बज्मी ने कहा था कि वो स्क्रिप्ट के साथ तैयार है और बस स्टार्स की हां का इंतजार कर रहे हैं। मगर अब मेकर्स ने नई स्टारकास्ट के साथ फिल्म के सीक्वल का ऐलान कर दिया है। खबरें हैं कि ‘नो एंट्री’ के सीक्वल से बाहर होने के बाद बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर उनसे इतने नाराज हो गए है कि उनसे बात करना तक बंद कर चुके हैं।

रिलीज को लेकर मेकर्स का प्लॉन

बोनी कपूर ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म अर्जुन, वरुण और दिलजीत डबल रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा इस साल दिसंबर महीने तक फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ (No Entry Mein Entry) की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। उन्होंने रिलीज को लेकर बताया कि ‘नो एंट्री’ को साल 2025 में 20 साल पूरे होने वाले हैं, ऐसे में मेकर्स की प्लॉनिंग है कि वो फिल्म के सीक्वल को साल 2025 में रिलीज करें।

बेटे के लिए पापा का बड़ा दांव? 

अर्जुन कपूर के साथ फिल्म वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ की एंट्री हो गई है। सबसे खास बात ये है कि अर्जुन कपूर का फिल्मी करियर बीते कुछ समय से ट्रैक से उतर गया है और ऐसे में पापा बोनी कपूर बेटे को हिट कराने के लिए अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे है। अर्जुन के साथ फिल्म में उन्होंने वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ को कास्ट किया है, यह दोनों ही स्टार्स अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि बेटे अर्जुन कपूर के एक्टिंग करियर को हिट कराने के लिए बोनी कपूर ने उनके साथ दोनों कॉमेडी के माहिर स्टार्स को कास्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 में मुन्ना भैया के कमबैक पर मेकर्स ने दी गुड न्यूज!

First published on: Mar 30, 2024 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.