---विज्ञापन---

‘इंडिया जीत गई तो कपड़े उतार दूंगी…’ कंट्रोवर्सी से रहा Poonam Pandey का गहरा नाता…

Poonam Pandey Passes Away: विवादों से गहरा नाता रखने वाली बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Poonam Panday world cup controversy
Poonam Panday world cup controversy

Poonam Pandey Passes Away: सिनेमा जगत से बुरी खबर सामने आई है, इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया है। लॉकअप सीजन 1 फेम पूनम ने 32 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। पूनम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी मौत की खबर आई है, तब से फैंस को गहरा सदमा लगा है।

पूनम पांडे की मौत की खबर पर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि एक्ट्रेस ने इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। पूनम पांडे का कंट्रोवर्सी से गहरा नाता रहा है और हमेशा ही किसी ना किसी वजह से विवादों में घिरी रहती थीं।

सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत

पूनम पांडे के मैनेजर ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है और बताया है कि सर्वाइकल कैंसर के कारण उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर ने पूरे इंडस्ट्री में ही शोक की लहर दौड़ गई है और लोगों के लिए इस खबर पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। हमेशा से ही अपनी बोल्डनेस को लेकर लोगों को ध्यान अपनी खींचने वाली पूनम पांडे उस समय लाइमलाइट में आईं थी, जब उन्होंने इंडिया की जीत पर न्यूड होने का ऐलान किया था।

यह भी पढ़ें: पूनम पांडे का निधन, इंडस्ट्री को तगड़ा झटका, फैंस के बीच मचा कोहराम

कॉन्ट्रोवर्सी से रहा नाता (Poonam Pandey Controversy)

साल 2011 में वर्ल्ड कप के दौरान पूनम पांडे अपने एक बयान को लेकर कंट्रोवर्सी खड़ी कर दी थी। दरअसल, उस समय पूनम ने अपने बयान से कोहराम मचा दिया था कि अगर इंडिया वर्ल्ड कप जीत जाता है, तो वो अपने कपड़े उतार देंगी। अपने इस एक बयान के बाद पूनम काफी मशहूर हो गई थीं।

इसके बाद भी पूनम अक्सर ही अपने बयानों को लेकर कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनी रहती थीं। अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज की वजह से पूनम टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन गई थीं। हालांकि अपने इस बयान के बाद एक्ट्रेस के घर काफी बवाल हुआ था। उनके माता-पिता उनकी इस हरकत से बहुत खफा हुआ थे, साथ ही उनको काफी फटकार भी लगाई थी।

First published on: Feb 02, 2024 12:24 PM