---विज्ञापन---

पूनम पांडे का निधन, इंडस्ट्री को तगड़ा झटका, फैंस के बीच मचा कोहराम

Poonam Pandey Passed Away: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है। पूनम अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती थीं। पूनम का महज 32 साल की उम्र में निधन हो गया है और उनकी मौत से पूरे फिल्म जगत में मातम पसर गया है। एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर की […]

poonam pandey passed away
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Poonam Pandey Passed Away: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है। पूनम अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती थीं। पूनम का महज 32 साल की उम्र में निधन हो गया है और उनकी मौत से पूरे फिल्म जगत में मातम पसर गया है। एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हुआ है। वर्ल्डकप के दौरान पूनम न्यूड होने की बात कहने पर चर्चा में आ गई थी।

 

सोशल मीडिया से मिली जानकारी  (Poonam Pandey Passed Away)

बता दें कि फेमस एक्ट्रेस के निधन की खबर के आते ही फैंस के बीच में हलचल मच गई है। पोस्ट में लिखा है-
“आज की सुबह हमारे लिए दुखदायी है। बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर व्यक्ति जो कभी भी उनसे मिला, उसे उनका प्रेम मिला। दुख के इस समय में, हम अपनी गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम उनके द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।”

एक्ट्रेस की मौत की खबर से फैंस हुए परेशान

जैसे ही एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आई उनके चाहने वालों पर दुखों का पहाड़ टू़ट गया है। अब सभी इस बात की पुष्टि करने के सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा- कौन सी पूनम पांडे है? वहीं एक अन्य ने लिखा- आशा है कि ये खबर झूठी हो। एक अन्य ने लिखा- क्या ये सच है। एक और यूजर ने लिखा- ये सर्वाइकल की बीमारी के लिए एक अवेरनेस पोस्ट है।

इस बीमारी से गई जान

मिली जानकारी के अनुसार पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हुआ है। वो इस बीमारी से ग्रस्त थीं जिसका इलाज भी चल रहा था। एक्ट्रेस ने 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

First published on: Feb 02, 2024 11:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.