---विज्ञापन---

पूनम पांडे बोल्डनेस से मचा देती थीं तबाही, 1.2 मिलियन फैंस लेते थे बोल्ड फोटो और वीडियो के मजे

Poonam Pandey Passed Away: बोल्डनेस क्वीन के नाम से मशहूर पूनम पांडे अब हमारे बीच नहीं हैं। पूनम पांडे के निधन की खबर से हर कोई शोक में है।

Poonam Pandey
Poonam Pandey

Poonam Pandey Passed Away: एंटरटेनमेंट की दुनिया में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है। 2 फरवरी को सर्वाइकल कैंसर के चलते एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और पूनम मौत की जानकारी उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस की टीम के जरिए दी गई है। हॉट एंड बोल्ड लुक से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली पूनम अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटोज से तहलका मचा देती थीं।

बोल्डनेस के चर्चे (Poonam Pandey Passed Away)

पूनम पांडे उन एक्ट्रेसेस में शुमार थीं, जिनकी बोल्डनेस के चर्चे लोगों के जुबान पर आज भी रहते हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी से एक बढ़कर एक हॉट फोटोज से भरा हुआ है। पूनम अपने चाहने वालों को कभी अपने फैशनसेंस से निराश नहीं करती थीं। हर इवेंट में पूनम अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को अट्रैक्ट कर लेती थीं।

इंटरनेट पर छाई रहीं पूनम (Poonam Pandey Passed Away)

इंटरनेट पर हमेशा ही पूनम पांडे अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते छाई रहीं। गूगल की सर्च लिस्ट में भी पूनम पांडे का नाम अक्सर ही देखने को मिला। पूनम की मौत की खबर से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है और कुछ तो इस बात पर यकीन भी नहीं कर पा रहे हैं। क्लीवेज ड्रेस में पूनम इंस्टाग्राम पर अपनी काफी सारी फोटोज और वीडियोज शेयर करती थीं।

यह भी पढ़ें: ‘इंडिया जीत गई तो कपड़े उतार दूंगी…’ कंट्रोवर्सी से रहा Poonam Pandey का गहरा नाता…

खुशमिजाज रहती थीं पूनम 

पूनम पांडे को अक्सर ही मीडिया के सामने खुशमिजाज अंदाज में देखा जाता था। वो अपने को-स्टार्स और दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई देती थीं। पूनम के हॉट वीडियो अक्सर ही इंटरनेट पर ट्रेंड होते रहते थे और लोग ज्यादा उनकी तस्वीरें और वीडियो लाइक करते थे। पूनम कई फिल्मों में भी बोल्ड और इंटीमेट सीन्स से फैंस के दिलों पर छुरियां चला चुकी हैं।

First published on: Feb 02, 2024 01:05 PM