Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

नाममात्र कपड़ों में नजर आईं पूनम पांडे, बिकिनी में देख यूजर्स बोले- कुछ तो कपड़े पहन लेती…

Poonam Pandey Bikini Video Viral: अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें शरीर पर नाममात्र कपड़े पहने वो समुद्र किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं...

Poonam Pandey

Poonam Pandey Bold Video Viral: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का बाथरूम वीडियो (Urvashi Rautela Bathroom Video Viral) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था। हालांकि बाद में ये साफ हो गया था कि वो फिल्म का सीन था, जिसे प्राइवेट वीडियो बताया जा रहा था। इसी बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है।

जी हां, नाममात्र कपड़ों में एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख फैंस भी हैरान हो गए हैं। पूनम का ये वीडियो बीच किनारे का है। जिस तरह जंगल में आग फैलती है उसी तरह पूनम का ये वीडियो भी फैल गया है जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखा देते हैं बवाल मचाने वाला वीडियो…

समुद्र किनारे छुट्टियां मना रही हैं पूनम

पूनम पांडे का नाम अक्सर किसी ना किसी वजह से खबरों में छाया रहता है। कभी फेक न्यूज को लेकर तो कभी अपने बोल्ड अंदाज के लिए वो जानी जाती हैं। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे अब तक करीब 13 हजार लोग देख चुके हैं।वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री वेकेशन मनाने के लिए गई हैं। वो इस दौरान जमकर मस्ती कर रही हैं। पूनम ने ब्लू कलर की बिकीनी पहनी हुई है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है।

लोग कर रहे भद्दे कमेंट्स

पूनम पांडे का ये बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा रहा है। जैसे ही वीडियो सामने आया तो लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना चालू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ये तो जिंदा है। दूसरे ने लिखा- बस अब यही दिखना बाकी था। तीसरे ने लिखा- ये टैलेंट है क्या जो विरल भयानी दिखा रहा है। चौथे ने लिखा- लेकिन ये तो मर गई थी ना। किसी ने लिखा- इसका वहीं इलाज कराओ। एक अन्य ने लिखा- अरे आप जिंदा हो अभी तक। किसी ने लिखा- कुछ तो शर्म करो। इसी तरह के ना जाने कितने ही कमेंट्स आए हैं।

फेक डेथ न्यूज से हुई थी वायरल

वैसे तो पूनम पांडे की फेक न्यूज के बारे में तो सभी को पता ही होगा लेकिन जिन लोगों को नहीं पता वो यूजर्स के कमेंट पर हैरान भी होंगे। अरे हम उन कमेंट्स के बारे में बात कर रहे हैं जिनमें पूनम पांडे के जिंदा रहने की बात कही जा रही है।

दरअसल कुछ महीनों पहले एक्ट्रेस ने की फेक मौत की न्यूज से पूरी इंडस्ट्री में सनसनी मच गई थी। हालांकि बाद में अभिनेत्री ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए ये फेक न्यूज चलाई थी। एक्ट्रेस इसके चलते काफी ट्रोल भी हुई थी।

यह भी पढ़ें: बी ग्रेड फिल्मों की मुस्लिम एक्ट्रेस, दिल आया हिंदू सुपरस्टार पर, धर्म बदल रचाई शादी

First published on: Jul 22, 2024 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.